रोहित शेट्टी संग टशन में नजर आई रुबीना दिलैक, वीडियो देख स्टार्स भी हुए दीवाने
रोहित शेट्टी संग टशन में नजर आई रुबीना दिलैक, वीडियो देख स्टार्स भी हुए दीवाने
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता और मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक बेहतरीन वीडियो साझा करते हुए प्रशंसकों को खबर दी कि खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग आरम्भ हो गई है। अब शूटिंग लोकेशन से रुबीना दिलैक ने एक शानदार वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके साथ शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी दिखाई दे रहे हैं।

वही इस वीडियो में रुबीना दिलैक को रोहित शेट्टी के साथ स्टाइल में वॉक करते देखा जा सकता है। रुबीना दिलैक ने सोमवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह स्वैग के साथ रियेलिटी शो का आरम्भ करती दिखाई दे रही हैं। इस रील वीडियो में रुबीना शो के होस्ट और फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ वॉक करती दिखाई दे रही हैं तथा उनका यह अंदाज प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो पर कमेंट करते हुए प्रशंसक रुबीना को उनके शो के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वीडियो साझा करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा- ‘आ रहे हैं हम, धमाल मचाने कुछ इस अंदाज में… खतरों के खिलाड़ी के सबसे रोमांचक, एडवेंचर से भरे सीजन की शूटिंग आरम्भ हो गई है।’ वीडियो में रुबीना दिलैक ऑरेंज कलर के को-ऑर्ड सेट में दिखाई दे रही हैं, वहीं रोहित शेट्टी ब्लू जैकेट, ब्लू टी-शर्ट एवं व्हाइट पैंट में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। प्लेटफॉर्म पर वीडियो के साझा किए जाते ही इस पर रुबीना के प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया देना आरम्भ कर दिया। इंडस्ट्री से रुबीना के सहकर्मियों ने भी उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। रुबीना का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

डेटिंग शो में पार हुई सारी हदें, कपड़े बदलने से लेकर इंटिमेट होने तक कैमरे के सामने करना होगा सब कुछ

कपिल शर्मा ने फिर सबके सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

इस मशहूर अदाकारा ने रीक्रिएट किया दीपिका पादुकोण का कान्स लुक, देखकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -