कपिल शर्मा ने फिर सबके सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात
कपिल शर्मा ने फिर सबके सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के अंतिम एपिसोड में धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म जुग जुग जियो की स्टार कास्ट फिल्म प्रमोशन करने पहुंची। अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवानी, प्राजक्ता कोली एवं मनीष पॉल की उपस्थिति में इस शो की आखिरी विदाई हुई। इस अंतिम एपिसोड में एक जबरदस्त पल भी देखने को मिला, जब कपिल शर्मा ने अर्चना को जानबूझकर टीज किया। 

वही शो के चलते अक्सर ही कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह से मजाक करते नजर आया करते थे, तो भला अंतिम एपिसोड में वो ये अवसर कैसे छोड़ देते। शो के अंतिम पड़ाव में जैसे ही विदाई दी गई, तब अर्चना ने अपने आगामी शो की बात की। उसके बाद तो जैसे कपिल को मौका मिल गया, उन्होंने तत्काल अर्चना को छेड़ते हुए मजाकिया लहजे में कहा- हम जा रहे हैं तभी आपका शो आ रहा है, क्या हम रुक जाएं? कपिल के इस मजाक पर वहां उपस्थित सभी मेहमान खिलखिला कर हंस पड़े। 

वही शो के अंत मे एक वीडियो भी दिखाया गया जिसमें शो के सेट के पीछे की मस्ती की झलक देखने को मिली। कपिल इस शो पर चर्चा करते हुए बोलते हैं कि लगा नहीं था ये 9 वर्ष चल जाएगा, लगा था 3 माह में बंद हो जाएगा। बता दें कि कपिल शर्मा ने इस शो से एक ब्रेक लिया है, पूरी टीम वर्ल्ड टूर पर निकल रही है। इस टूर में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा तथा चंदन प्रभाकर दिखाई देंगे। 

एक बार चार्ज करने पर इतने किलोमीटर चल सकती है ये स्कूटर

'गोपी बहू' का फैंस को बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

'गुम है किसी के प्यार में' शो में लौटेगा सम्राट, सेट से लीक हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -