डेटिंग शो में पार हुई सारी हदें, कपड़े बदलने से लेकर इंटिमेट होने तक कैमरे के सामने करना होगा सब कुछ
डेटिंग शो में पार हुई सारी हदें, कपड़े बदलने से लेकर इंटिमेट होने तक कैमरे के सामने करना होगा सब कुछ
Share:

'अरे...कोई AC चला दो गर्मी बढ़ रही है!' जी हां, जून-जुलाई की गर्मी में यदि आप डेटिंग शो Love  In The Jungle देख रहे हैं तो अपने दिलों को थाम कर बैठ जाएं, क्योंकि इस शो का बोल्ड कंटेंट देखकर आपके पसीने भी छूटने वाले है. ये एक ऐसा डेटिंग शो है, इसमें प्यार और रोमांस घने जंगल में कैमरे के सामने खुल्लम खुल्ला होता है. क्यों रह गए ना दंग....?

Love In The Jungle एक ऐसा वाइल्ड डेटिंग रियलिटी शो है, जो मॉर्डन वर्ल्ड की मॉर्डन लव स्टोरीज, रोमांस, डेटिंग और इंटीमेसी पर बनाया गया है. इस शो में हॉट एंड सिजलिंग सिंगल्स जंगल में रहकर ना सिर्फ एक दूसरे से कनेक्शन बनाते हुए दिखाई देते है, बल्कि कैमरे के सामने खुलेआम अपने कनेक्शन संग इंटीमेट भी हो जाते है. आइए आपको दुनिया के सबसे वाइल्ड डेटिंग शो के बारे में कुछ ऐसी बातें बताते हैं, जिन्हें जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. 

- बातों से नहीं बॉडी लैंग्वेज से एक्सप्रेस करनी है फीलिंग्स:- इस शो का कॉन्सेप्ट एनिमलिस्टिक मैटिंग रिचुअल्स पर बनाया गया है. शुरुआत के 4-5 एपिसोड तक किसी भी कंटेस्टेंट को एक दूसरे से बात करने की अनुमति नहीं होती है. यानी अगर कोई किसी को पसंद करता है और उसके साथ कनेक्शन बनाना चाह रहा है तो उसे अपने क्रश को अपनी बॉडी लैंग्वेज जैसे किस, हग और इंटीमेसी के माध्यम से अपनी फीलिंग्स को बयां कर सकता है.

- एक बारी में दो लोगों को कर सकते हैं डेट-डेटिंग:- शो में लड़के और लड़कियों को बारी-बारी टास्क परफॉर्म करना पड़ता है. टास्क जीतने वाले लड़के को उसकी पसंद की कोई भी दो लड़कियों संग डेट पर जाने का खास अवसर मिल जाता है और टास्क जीतने वाली लड़की अपनी पसंद के दो लड़कों संग एक साथ प्राइवेट डेट पर भी जा सकती है. इस डेट की सबसे खास बात ये है कि डेट पर गए  कंटेस्टेंट एक दूसरे संग बात कर सकते हैं और कॉजी होते हुए भी देख पाएंगे. 

- फेवरेट कनेक्शन संग गुजार सकते हैं रात:-  इस बारें में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे, लेकिन ये सच है. इस शो में लड़के और लड़कियों को उनकी पसंद के कनेक्शन संग रात गुजारने का अवसर प्रदान किया जाता है, ताकि वो एक दूसरे को अच्छी तरह से जानकर एक दूसरे संग अपना कनेक्शन स्ट्रॉन्ग कर सकते है.  जब लड़का और लड़की एक साथ होने वाले है, तो रोमांस तो होगा ही. जी हां, बिल्कुल ठीक समझे आप. इस शो में कैमरे सामने सिंगल्स एक दूसरे संग कॉजी होते हुए भी दिखाई देते है. किसेस से लेकर कडलिंग- हगिंग रोमांस, सब कुछ कैमरे के सामने खुल्लम खुल्ला होता है.

- कैमरे के सामन बदलते हैं कपड़े:-  इस बात को जानकर शायद आपके होश उड़ जाएंगे. लेकिन सच तो यही है. शो में कई बार कई कंटेस्टेंट्स को कैमरे के सामने ही कपड़े बदलते हुए भी बताया जा चुका है. लव इन द जंगल शो में सब कुछ कैमरे के समक्ष ही साड़ी चीजें होती है. शो में शामिल हुए सभी सिंगल्स कोलंबिया के प्राइवेट इको रिजर्व जंगल में रह रहे हैं. सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी पर्सनैलिटी से सिमिलर एनिमल का टैग भी प्रदान किया गया है. जंगल में ही वो अपने फेवरेट कनेक्शन संग फ्लर्ट करते हैं,  रोमांस करते हैं, किस करते हैं.

पेरिस की सड़कों पर 'देसी गर्ल' का ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश

बाॅयफ्रेंड मशीन गन के साथ के बार फिर स्पॉट हुई ये अदाकारा

यौन उत्पीड़न केस दोषी साबित हुए कनाडियन सिंगर जैकब हॉगर्ड 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -