अचानक इतना बिगड़ गया रुबीना दिलैक का चेहरा, देखकर फैंस को लगा झटका
अचानक इतना बिगड़ गया रुबीना दिलैक का चेहरा, देखकर फैंस को लगा झटका
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की बॉस लेडी कही जाती हैं। उनकी पर्सनैलिटी एवं रुतबा उन्हें टेलीविज़न की क्वीन बनाता है। रुबीना सुंदरता में भी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। हालांकि, इस समय उनकी हालत बहुत खराब है। उनके खूबसूरत चेहरे का हाल बेहाल हो गया है। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि स्वयं रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज साझा कर अपने चेहरे का हाल दिखाया है।

दरअसल, रुबीना दिलैक की तबीयत बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं। एक ओर वह बीमार हैं तथा दूसरी ओर उन्हें इनफेक्शन भी हो गया है, जिसका प्रभाव उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रहा है। रुबीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। फोटोज के माध्यम से रुबीना ने अपना हाल दिखाया है। रुबीना का चेहरा सूजा हुआ है, विशेष तौर पर लिप्स। रुबीना के लिप्स में बहुत सूजन है। इन फोटोज को देख आप रुबीना को पहचान नहीं पाएंगे।

तस्वीरें साझा कर रुबीना ने बताया है कि उनका चेहरे बत्तख की तरह नजर आ रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि वह अपना चेहरा देखकर स्वयं ही हंस रही हैं। रुबीना ने कहा, “बुखार, गले में खराश, संक्रमण और सूजे हुए होंठ, मैं निश्चित रूप से एक बत्तख की भांति नजर आ रही हूं (बिना फिलर के) और मैं निराश हूं और स्वयं को देखकर हंस भी रही हूं।” रुबीना दिलैक को इस हालत में देखकर सेलिब्रिटीज एवं प्रशंसक चिंतित हैं। बता दे रुबीना दिलैक को अंतिम बार ‘झलक दिखला जा 10’ में देखा गया था। 

दोस्त बनी दुश्मन! एक दूसरे की तारीफ में शर्लिन-राखी ने कही ये बड़ी बातें

एक बार फिर उर्फी जावेद की ड्रेस देख लोग हुए हैरान, वायरल हुआ VIDEO

पोल डांस कर ट्रोल हुईं निया शर्मा, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -