दोस्त बनी दुश्मन! एक दूसरे की तारीफ में शर्लिन-राखी ने कही ये बड़ी बातें
दोस्त बनी दुश्मन! एक दूसरे की तारीफ में शर्लिन-राखी ने कही ये बड़ी बातें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। राखी ने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाते हुए उन पर मारपीट व धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। इस पूरे मामले में हाल ही में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की एंट्री हुई थी एवं उन्होंने आदिल का सपोर्ट किया था, मगर अब राखी का एक वीडियो सामने आया है एवं वो शर्लिन की प्रशंसा करते नहीं थक रही हैं। राखी, शर्लिन को अच्छा दोस्त बता रही हैं।

दरअसल, हाल ही में राखी, पैपराजी के सामने आईं एवं शर्लिन का जिक्र करते हुए कहा, 'थैंक्स टू शर्लिन चोपड़ा... कल मैं और राजश्री उससे मिले थे। मुझे बहुत मोटिवेट किया है शर्लिन ने, उसे भी मेरे बारे में सुनकर बहुत बुरा लगा है। ऐसी हालत में भी शर्लिन ने मुझे बहुत हिम्मत दी, साथ दिया एवं सपोर्ट किया। मैं हमेशा बोलती थी, आई लव आदिल... नो-नो, आई लव माय सेल्फ। मुझे जीना है.... मुझे अच्छा काम करना है।'

वही हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने इस पूरे मामले पर आदिल का समर्थन किया था। मीडिया से चर्चा करते हुए शर्लिन ने कहा था, 'आदिल के साथ पुलिस स्टेशन में कुछ वक़्त गुजारकर इतना मैं कह सकती हूं कि, वह बंदा सुलझा हुआ है। पता नहीं वो कैसे इस पूरे झमेले में फंस गया, लेकिन जितनी देर मैंने उससे बात की, ऐसा लगा मुझे कि सुलझा हुआ बंदा है और मैंने बोला भी उसको उसके मुंह पर कि तुम तो सुलझे हुए लगते हो, तो कहां आ गए तुम। कैसे फंस गए इस पूरे चक्कर में और ख़बरों में आने के लिए ये जरूरी नहीं है कि ये लोग आपस में खिट-पिट करें या अपने रिश्ते का मजाक बनाए।' आगे शर्लिन ने कहा था, 'मैंने उनके पति को भाई माना है तथा उनके बारे में सुनकर अच्छा तो नहीं लग रहा है। जो कुछ भी दोनों के बीच ये खिट-पिट जल्द ही समाप्त  हो जाए। अगर सच में उनके पति ऐसा कुछ कर रहे हैं तो वो अपनी गलती मान लें। यदि नहीं कर रहे हैं तो बताएं कि इस गलतफहमी का कारण कौन है और ये गलतफहमी कैसे पैदा हुई इन दोनों के बारे में।' याद दिला दें कि इससे पहले राखी और शर्लिन के बीच विवाद देखने को मिला था। शर्लिन की FIR के बाद राखी को हिरासत में लिया गया था।

पोल डांस कर ट्रोल हुईं निया शर्मा, जानिए क्यों?

करण कुंद्रा ने बीच में रोकी प्रेस कॉन्फ्रेंस, वजह ने जीता फैंस का दिल

राखी सावंत के एक्स हसबैंड को मिली मारने की धमकी, बोले- 'मैं इतना शरीफ हूं कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -