इस मशहूर एक्टर संग 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, लीक हुआ VIDEO
इस मशहूर एक्टर संग 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी रुबीना दिलैक, लीक हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhlaa Jaa 10) अपने 10वें सीजन के साथ जल्द ही आरम्भ होने जा रहा है। शो में टेलीविज़न जगत के कई बड़े नाम हिस्सा लेने वाले हैं इसी कारण प्रशंसक 'झलक दिखला जा 10' को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में शो से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एवं गशमीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। दोनों को एक परफॉरमेंस के लिए प्रेक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के सामने आने के पश्चात् हर कोई अनुमान लगा रहा है कि ये 'झलक दिखला जा 10' के लिए है।

आपको बता दें कि गशमीर महाजनी एवं रुबीना दिलैक 'झलक दिखला जा 10' के कंफर्म प्रतियोगी हैं। प्रशंसक उन्हें एक साथ शो में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गशमीर ने रुबीना को अपने कंधे पर उठाया हुआ है। दोनों ने ब्लिंगी ड्रेस पहनी हैं। वहीं, वीडियो देखकर नेटिजन्स अनुमान लगा रहे हैं कि ये 'झलक दिखला जा 10' का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये वीडियो नए शो 'सावी की सवारी' के लिए है जिसमें गणेश उत्सव के लिए एक खास एपिसोड को शूट किया जा रहा है। 

रुबीना दिलैक एवं गशमीर के अतिरिक्त 'झलक दिखला जा 10' में निया शर्मा, धीरज धूपर, पारस कलानावत, शिल्पा शिंदे एवं अली असगर जैसे टेलीविज़न सितारें भी नजर आएँगे। शो को करण जौहर (Karan Johar), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और नोरा फतेही (Nora fatehi) जज करेंगे। वहीं, इन दिनों रुबीना दिलेक 'खतरों के खिलाड़ी 12' में दिखाई दे रही हैं। रोहित शेट्टी के इस शो में जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक, तुषार कालिया जैसे स्टार्स ने भी भाग लिया है। 

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा

तलाक की ख़बरों के बीच बड़ा फैसला ले सकते है चारु-राजीव

सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि से पहले ही शहनाज़ गिल ने दे डाला ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -