सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि से पहले ही शहनाज़ गिल ने दे डाला ये बड़ा बयान
सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि से पहले ही शहनाज़ गिल ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल के लिए उनके सपने सबसे अधिक अहमियत रखती हैं तथा ये बात स्वयं शहनाज कई बार कह चुकी हैं। उनके अनुसार वो हर उस चीज़ को पाना चाहती हैं जिसका ख्वाब उन्होंने तब से देखा जब हर कोई उनके खिलाफ था। आहिस्ता-आहिस्ता वो उन सपनो को पाने की खातिर आगे बढ़ ही रही थीं कि अचानक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के पश्चात् उनकी जिंदगी ठहर सी गई। यूं तो ये शहनाज एवं सिद्धार्थ दोनों के प्रशंसकों के लिए ही बड़ा झटका था किन्तु सबसे अधिक कोई टूटा तो वो था सिद्धार्थ का परिवार और शहनाज। किन्तु अब शहनाज आगे बढ़ रही हैं वो भी पूरी मजबूती से और अब सिद्धार्थ की पहली पुण्यतिथि से ठीक पहले शहनाज ने अपनी दिल की बातें बयां की हैं। 
 
वही आज शहनाज गिल सोशल मीडिया स्टार ही नहीं हैं बल्कि वो हर दिल पर राज करती हैं। किंतु यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। यहां तक कि उन्होंने कम उम्र में ही घर तक छोड़ने का निर्णय ले लिया था। शहनाज ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वो 22-23 वर्ष की थी तभी परिवारवालों ने उनकी शादी का फैसला ले लिया था तथा लड़के देखने भी आरम्भ कर दिए थे, किन्तु उन्होंने तय कर लिया था कि वो कुछ बनकर रहेंगी। लिहाजा वो घर से बिना किसी को बताए भाग गई तथा घरवालों से सारे कनेक्शन तोड़ लिए। उस समय घरवाले उन्हें फोन करते तो वो उन्हें ब्लॉक कर देती थीं तथा वो जब उनसे मिलीं तब तक शहनाज पंजाब इंडस्ट्री में ब्शुत लोकप्रिय हो चुकी थीं।
 
वही अब शहनाज गिल ने कहा कि जो कभी उन्हें ग्लैमर इंडस्ट्री में आने नहीं देना चाहते थे वो आज उन पर गर्व महसूस करते हैं तथा ये बात उन्हें सबसे अधिक खुशी देती हैं। वहीं शहनाज ने कहा कि उनके सपनों को पूरा करने के आगे वो कुछ नहीं देखतीं तथा अब उनका सपना है स्वयं को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का। इसके अतिरिक्त शहनाज ने माना कि अब वो बहुत स्ट्रॉन्ग बन चुकी हैं। बीते एक वर्ष में वो बहुत बदली हैं अब वो पहले से अधिक मजबूत हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जब भरी महफ़िल में सोनाली फोगाट ने दी थी रुबीना दिलैक को गाली, देंखे VIDEO

बीच सड़क पर तिरंगा फहराने के बाद रुबीना ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो रहा VIDEO

जिस चीज से रुबीना दिलैक को लगता है सबसे ज्यादा डर, उसी से हुआ सामना तो हो गया ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -