ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम
ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम
Share:

बिग बॉस 16 में एंट्री करने के उपरांत  फिल्ममेकर साजिद खान चर्चाओं का विषय बने हुए है। साजिद खान पर कई लड़कियों को हैरेस करने का इल्जाम लगा था। ऐसे में METO के आरोपी साजिद खान को शो में देखकर कई अभिनेत्रियों ने नाराजगी जाहिर की और कईयों ने उन्हें लेकर शॉकिंग खुलासा भी किया। अब एक बार फिर साजिद खान पर एक एक्ट्रेस- मॉडल ने गंभीर इल्जाम भी लगाए है। 

साजिद पर एक्ट्रेस ने लगाया आरोप:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री और मॉडल शीला प्रिया सेठ ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाया है। शीला प्रिया का इल्जाम है कि 14 वर्ष पहले वर्ष 2008 में साजिद खान ने उन्हें गलत तरीके से ट्रीट भी किया है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि शीला ने कहा- मैं साल 2008 में पहली बार साजिद खान से मिली थी। मैंने उन्हें रिक्वेस्ट की थी कि वो मुझे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में कास्ट कर लें, लेकिन उनकी हरकतों की वजह से मैंने इंकार कर दिया था।

शीला ने आगे बोला है- वो 5 मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट्स को घूरते रहे थे। उन्होंने मुझसे बोला था कि तुम्हें सर्जरी करानी चाहिए, क्योंकि बॉलीवुड के लिए तुम्हारे ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि मुझे अपने ब्रेस्ट पर मसाज के लिए कोई ऑयल यूज करना चाहिए और उसी के बाद मैं बॉलीवुड में कार्य करने लायक बन पाऊंगी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीला कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषा में मूवीज कर चुकी हैं। बता दें कि शीला प्रिया से पहले शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी, कनिष्का सोनी साजिद खान पर गंभीर इल्जाम लगा चुकी हैं। शर्लिन चोपड़ा तो साजिद खान को शो से बाहर करने के लिए पुलिस तक पहुंच चुकी है।

वीकेंड पर अमिताभ की फिल्म ने की बंपर कमाई

अक्षय संग रामचरण ने किये 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर धमाकेदार मूव्स

'बाल दिवस' पर शिल्पा ने शेयर किया बच्चों का मस्तीभरा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -