Video: समुद्र किनारे योगा करती नजर आईं किन्नर बहु
Video: समुद्र किनारे योगा करती नजर आईं किन्नर बहु
Share:

टीवी शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में किन्नर बहु के किरदार में दिखने वाली रुबीना दिलायक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में रुबिना समुद्र किनारे योगा करती हुई नजर आ रही हैं जो सेक्सी दिखाई दे रहा है. रुबीना अपनी फिटनेस के लिए खूब मेहनत करती हैं और वह अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं. वह सोशल साइट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को फिट रहने के टिप्स भी देती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

रुबीना ने इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कई हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. इन दिनों रुबीना कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में लीड रोल में नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ उनके को-स्टार को खूब पसंद किया जाता है. इसी के साथ आपको बता दें कि रुबिना साल 2016 में टॉप 50 सेक्सी एशियन वूमन लिस्ट में 11 वी रैंक पर नजर आईं थीं और इस बार वह और सेक्सी हो गईं हैं.

रुबिना ने छोटे पर्दे पर कई शोज में काम किया है जैसे- सास बिना सुसराल, पुनर्विवाह एक नई उम्मीद, देवों के देव महादेव आदि. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है जिनका नाम अभिनव शुक्ला है और वह एक फोटोग्राफर होने के साथ ही एक शानदार एक्टर भी हैं. अभिनव को आखिरी बार टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में देखा गया था.

इश्कबाज के सेट पर इन दो अभिनेत्रियों ने की मार-पीट, वीडियो वायरल होते ही मची सनसनी

अपने सेक्सी फोटोशूट से कोमोलिका ने मचाई सनसनी

बिग बॉस 12: सलमान ने दिया अपनी पत्नी को धोखा, की नागिन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -