अपनी तस्वीर से फिर मदहोश करती नजर आईं रुबीना दिलायक
अपनी तस्वीर से फिर मदहोश करती नजर आईं रुबीना दिलायक
Share:

टीवी की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलायक ने एक बार फिर से बोल्डनेस की हदें पार कर दी है. जी हाँ, टीवी चैनल कलर्स के शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ की में नजर आने वाली रुबीना ने हाल ही में अपना बोल्ड अवतार दिखाया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, इन दिनों रुबीना अपनी लगातार सफलता की वजह से बुलंदियों पर हैं और बीते साल उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सभी को पसंद आईं.

ऐसे में आए दिन ये दोनों अपने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हैं जो आप देखते ही होंगे. हाल ही में रुबीना ने एक फोटो बिकिनी में शेयर कर लिखा है #beach #life वहीं एक और फोटो शेयर कर रुबीना ने लिखा है ntroducing new poses for beach shoots The Butt-out @benafd .... #weird #crazy #friends on the #beach इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं और उनकी दोस्त भी. अब बात करें रूबीना के सीरियल की तो खूबसूरत एक्ट्रेस सीरियल में अपने अनोखे किन्नर बहू के किरदार से दर्शकों का दिल जीत रही हैं.

रुबीना का ये सीरियल अक्सर टीआरपी लिस्ट कामयाबियां हालिस करता रहता है. फिलहाल एक तस्वीर उन्होंने अपने पति संग शेयर कर लिखा है Born in Mountains, beaches have always lured me इसमें भी वह सेक्सी लग रहीं हैं. स्क्रीन के अलावा रुबीना सोशल मीडिया पर भी काभी लोकप्रिय हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. रुबीना अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के लिए मशहूर हो चुकीं हैं.

अपने पति संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं रुबीना दिलायक

इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं रोनित रॉय

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: देश की बेटियों की यह समस्याएं दूर करना चाहती हैं टीवी अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -