इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं रोनित रॉय

हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार मशहूर टीवी अभिनेता रोनित रॉय को आखिरी बार टेलीविज़न शो 'आदालत' में देखा गया था जो आप सभी ने देखा होगा और अब जल्द ही वह वापसी के लिए तैयार है. जी हाँ, पहले तो उनका यह शो साल 2016 में ही समाप्त हो गया था लेकिन अब ऐसी खबर हमारे हाथ लगी है कि रोनित जल्द ही कलर्स टीवी के एक मशहूर शो में नजर आने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ कलर्स टीवी के मशहूर शो 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' में जल्द ही रोनित की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, अभिनेता रोनित इस सीरियल से टीवी पर एक्टिंग की अपनी नई पारी खेलने जा रहे हैं और मिली जानकारी के मुताबिक़ शो में रोनित वकील 'रजत सिंह' की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं.

आपको बता दें कि उनका किरदार सौम्या (रुबीना दिलायक) के लिए केस लड़ता नजर आएगा, जो अपनी बहन के बेटे को कानूनी रूप से अपनाना चाहती है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने यह बताया है कि उन्होंने शो के लिए हां क्यों कहा, उन्होंने कहा, “मैं टीवी से दूर रहा हूं, क्योंकि मैं फिल्मों सहित अन्य प्लेटफॉर्म में व्यस्त हूं. शक्ति में मेरा ट्रैक तीन महीने तक चलेगा, यही वजह है कि मैंने इसे अपनाया. इसके अलावा, मेरी तरफ से निभाए जाने वाला कैरेक्टर भी दिलचस्प है."

आप सभी को बता दें कि आगे उनसे पूछा गया कि ''क्या वह टेलीविजन से दूर हैं क्योंकि वह अपने लिए आने वाले प्रपोजल्स से खुश नहीं हैं.'' तो उन्होंने जवाब में कहा, ''हर अभिनेता अपनी बेहतरी के लिए काम करना चाहता है, समय के साथ आगे बढ़ना चाहता है. वह अपने काम को दोहराना नहीं चाहेगा जो उसने 15 साल पहले किया था.''

कपिल देव का यह जवाब सुनकर बंद हो गया कपिल का मुँह, तालियां बजाने लगे दर्शक

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं सपना चौधरी

Video : न्यूड होकर राखी सावंत ने महिलाओं को दी महिला दिवस की शुभकामनांए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -