इस टीवी एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पुरे किए 10 साल, फैंस को कहा धन्यवाद
इस टीवी एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पुरे किए 10 साल, फैंस को कहा धन्यवाद
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रूबिना दिलाइक ने सभी फैंस को धन्यवाद किया है. आप सभी को बता दें कि रुबीना ने अपने शो 'छोटी बहू' के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. वहीं वह इन दिनों कलर्स टीवी के मशहूर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में 'किन्नर बहू' का किरदार निभा रहीं हैं और आजकल वह सभी जगह किन्नर बहु के नाम से जानी जाती है. बीते कल रुबीना ने टेलीविजन इंडस्ट्री में एक दशक पूरे कर लिए हैं जी हाँ, उन्हें टीवी इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

हाल ही में रूबिना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के संग शादी रचाई है और शादी के बाद वह लगातार हॉट नजर आईं हैं. रुबीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने फैंस से बातचीत की और इस जर्नी के दौरान लगातार प्यार और सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. आप सभी जानते ही होंगे कि रूबिना ने अलग-अलग सीरियल्स में अपने किरदारों के चलते दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है.

उन्होंने 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह', 'देवों के देव- महादेव' में भी अलग अलग किरदार निभाया है लेकिन उन्हें पहचान कलर्स टीवी के शो 'शक्ति' में 'किन्नर बहू' के रूप में मिली. यह शो आज भी खूब पॉपुलर है और इस शो को सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. फिलहाल उन्होंने एक सूट सलवार में तस्वीर शेयर की है जो शानदार लग रही है.

दृष्टि के ''सिलसिला बदलते..'' छोड़ने के पीछे क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने बताई चौकाने वाली वजह

बिग बॉस 12: सुरभि ने साधा श्रीसंथ पर निशाना, निकाला उनकी पत्नी से बदला

बिग बॉस 12: उठ रहे हैं सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल, जानिए क्या है सच्चाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -