टीवी की किन्नर बहू का ये डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका
टीवी की किन्नर बहू का ये डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलेक इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर जमकर चर्चा में है. बता दे कि, रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. ख़ास बात यह है कि, रुबीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी बड़ी ही तेजी से वायरल होती है.

अब इन दिनों रुबीना का एक डांस वीडियो है जो सोशल मीडिया पर तेजी से तहलका मचा रहा है. रुबीना इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि, रुबीना वीडियो में बेहद ही शानदार डांस कर रही है जिसे देखकर आप खुश हो जायेंगे. इस वीडियो में रुबीना बनारसी साड़ी पहने सजी-धजी दिखाई दे रही हैं. वह इस वीडियो में डांस की प्रेक्टिस करती नजर आई हैं. खबरों की माने तो इस शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है जिसके चलते रुबीना शो को लेकर डांस प्रेक्टिस कर रही है.

 

इस ख़ास सीन के बारे में रुबीना ने अपने बयान में कहा कि, "भगवान की पूजा किन्नर समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण रस्म है, जिसमें किन्नर भगवान से अगले जन्म में महिला के रूप में पैदा होने की प्रार्थना करती हैं. असली में इस समुदाय के लोगों के साथ शूटिंग करना काफी चुनौतीपूर्ण और प्रेरणादायक था. अभी तक शूट हुए इस शो के सभी सीन में यह सबसे महत्वपूर्ण और चैलेंजिंग थे." गौरतलब है कि, रुबीना इस शो में एक किन्नर बहु के किरदार में है जिसका नाम सौम्या है.

ये भी पढ़े

70 किन्नरों के साथ ये काम करेंगी टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक

शिल्पा शिंदे को इस बात का कोई मौका नहीं देना चाहती अर्शी खान

फिर सामने आया महक चहल का हॉट अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -