फिर सामने आया महक चहल का किलरअवतार
फिर सामने आया महक चहल का किलरअवतार
Share:

टीवी का मशहूर और सबसे विवादित शो बिग बॉस में नजर आ चुकी अभिनेत्री महक चहल इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, महक ने भी हर एक्ट्रेस की तरह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब महक ने इस तरह की बोल्ड तस्वीरें शेयर की है. वह इससे पहले भी कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी है. ख़ास बात यह है कि, महक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है.

यही नहीं बल्कि, महक कई बार अपनी इस तरह की तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चूका है. लेकिन फिर भी वह आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है. बता दे कि, बीते कुछ दिनों पहले महक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमे वह नहाते हुए नजर आ रही थी.

इस वीडियो के बाद महक काफी चर्चा में रही थी. ठीक उसी तरह महक एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. महक की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जानकारी के लिए बता दे कि, महक सिर्फ टीवी पर ही नहीं बल्कि, बड़े पर्दे की भी मशहूर अदाकारा है. वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' की अभिनेत्री को लेकर बड़ा खुलासा

तलाकशुदा लड़की से शादी करने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

PNB पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की बीजेपी की खिंचाई

संजय गगनानी की सगाई में शिरकत की टीवी के इन स्टार्स ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -