IIFA 2022 के ग्रीन कार्पेट पर फिसलीं राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO
IIFA 2022 के ग्रीन कार्पेट पर फिसलीं राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

IIFA 2022 की स्टार स्टडेड नाइट की शुरुआत हो चुकी है। इस शाम को और भी जबरदस्त बॉलीवुड-टाउन के एक से बढ़कर एक दिग्गज स्टार्स ने बनाया। आइफा के ग्रीन कार्पेट पर नोरा फतेही से लेकर सारा अली खान, दिव्या खोसला कुमार सहित कई स्टार्स दिखाई दिए। इन्ही में से एक मशहूर अदाकारा राखी सावंत भी रहीं। राखी IIFA 2022 के ग्रीन कार्पेट पर रेड कलर की पैंट एवं ऑफ शोल्डर टॉप में दिखाई दी तथा पैप्स के लिए पोज दिया, लेकिन इसी के चलते उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसका वीडियो वायरल (Rakhi Sawant Viral Video) हो रहा है।

पैपराजी वीरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant IIFA green carpet) ग्रीन कार्पेट पर वॉक करती देखी जा सकती हैं। रेड ऑफ शोल्डर को-ऑर्ड सेट के साथ राखी ने हाई हील्स पहन रखे थे, जिसमें चलते हुए उनका बैलेंस बिगड़ जाता है तथा वो गिर पड़ती हैं, तभी राखी के बॉयफ्रेंड आदिल उनका हाथ पकड़कर उन्हें बचा लेते हैं। राखी सावंत का ये वीडियो (Rakhi Sawant Video) सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगा, जिसपर नेटिजेंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वही कुछ लोगों ने आदिल की सतर्कता तथा उनकी चिंता की प्रशंसा की है, तो वहीं कुछ लोगों ने दोनों का मजाक उड़ाया है। एक शख्स ने लिखा, 'ये एक जेंटलमैन हैं'। दूसरे ने लिखा, 'यदि आप उन्हें खुश नहीं देख सकते तो कुछ ना बोलें'। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हीरों से जड़ी ड्रेस में चमचमाती नजर आई किम

'अंगूरी भाभी' बनने के लिए दुआ करती थीं शुभांगी अत्रे, ऐसे पूरा हुआ सपना

उर्फी को देख बोले फोटोग्राफर- 'छूने से अछूत हो जाएंगे...', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -