राज ठाकरे के साथ गठबंधन ठीक नहीं, इससे भाजपा को पूरे देश में होगा नुकसान - रामदास अठावले
राज ठाकरे के साथ गठबंधन ठीक नहीं, इससे भाजपा को पूरे देश में होगा नुकसान - रामदास अठावले
Share:

मुंबई: केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिक पार्टी ऑफ़ इंडिया (RPI) के प्रमुख रामदास आठवले ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगर राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) से हाथ मिलाती है तो वह सियासी रूप से नुकसान उठाएगी। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि, '' रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) पूरी मजबूती से भाजपा के साथ खड़ी है और पार्टी को दलितों का समर्थन मिल रहा है। इसलिए, मनसे के समर्थन की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उसकी राजनीति क्षेत्रीय है।

हिंदी भाषी प्रवासियों के खिलाफ मनसे के आक्रामक रवैए के चलते भाजपा जैसी राष्ट्रीय पार्टी को भी क्षति पहुंचेगी।'' आठवले ने कहा है कि भाजपा को न सिर्फ मुम्बई में बल्कि देश भर में नुकसान होगा। गौरतलब है कि राज ठाकरे ने हाल ही में पूर्व सीएम एवं भाजपा के दिग्गज नेता देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की थी, जिससे राजनीतिक समीकरण के कयास लगने लगे थे। 

भाजपा की पूर्व सहयोगी शिवसेना ने उससे अलग होकर कांग्रेस एवं NCP के साथ गठबंधन कर लिया है और यह गठबंधन महाराष्ट्र में सत्ता पर काबिज है। आपको बता दें कि भाजपा और शिवना ने गठबंधन कर चुनाव लड़ा था, लेकिन सीएम पद की मांग के चलते शिवसेना ने भाजपा से किनारा कर लिया और कांग्रेस-एनसीपी के साथ सरकार बना ली।

बिहार में NRC की कोई जरुरत नहीं, CAA पर सदन में फिर से हो चर्चा- नितीश कुमार

फिलीपींस में ज्वालामुखी को लेकर अलर्ट जारी, 8000 लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया

बीजेपी नेता का बड़ा एलान, कहा- हमने लोगों को...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -