भारत में लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड हिमालयन, जानिए क्या है कीमत?
भारत में लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड हिमालयन, जानिए क्या है कीमत?
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय मोटरसाइकिल विनिर्माण कंपनी रॉयल एनफील्ड ने गुरुवार को कहा कि उसने अपनी एडवेंचर-टूरिंग मोटरसाइकिल हिमालयन का नया संस्करण लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। कंपनी ने भारत, यूरोप और यूके में अपडेटेड मॉडल को तीन नए विशिष्ट, इलाके से प्रेरित रंगमार्गों के साथ-साथ अपग्रेड की रेंज में पेश किया है। 411-cc बाइक अब टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन पॉड जैसी कई सुविधाओं के साथ आती है, 

साथ ही सीट पर कई अपग्रेड, रियर कैरियर, फ्रंट रैक और एक नई विंडस्क्रीन भी है। हिमालयन अब 'मेक इट योर' पहल के साथ भी आता है, जो ग्राहकों को सभी चैनलों - आरई ऐप, वेबसाइट और डीलरशिप पर अपनी मोटरसाइकिल को निजीकृत और एक्सेस करने की अनुमति देता है, रॉयल एनफील्ड ने एक बयान में कहा। रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद के दासारी ने अपने बयान में खुलासा किया, ''महज पांच साल के अंतराल में, हिमालयन ने वैश्विक एडवेंचर टूरिंग के भीतर एक नई श्रेणी खोली है, जिसने खुद को वास्तव में वैश्विक मोटरसाइकिल के रूप में स्थापित किया है, और इसके बीच है कई भौगोलिक क्षेत्रों में रॉयल एनफील्ड के लिए मोटरसाइकिल की सबसे अधिक मांग है। 

उन्होंने कहा, मूल रूप से विकसित 2016 हिमालयन पहले एक श्रेणी थी, और एक बहुत ही बहुमुखी और सुलभ मोटरसाइकिल थी। वर्षों से, हमारे समुदाय से प्रतिक्रिया के साथ, हमने डिजाइन और कार्यक्षमता में हिमालय को लगातार विकसित किया है और समग्र सवारी अनुभव में सुधार किया है। दसारी ने कहा, "यह दुनिया भर में लाखों साहसिक उत्साही लोगों के साथ बहुत अच्छी तरह से गूंजता है, जिनके पास अब नए संस्करण हैं।" इस लॉन्च के साथ, कंपनी को दुनिया भर में एडवेंचर टूरिंग स्पेस को आगे बढ़ाने का भरोसा है। आयशर मोटर्स, रॉयल एनफील्ड का एक प्रभाग भारत के सभी प्रमुख शहरों और कस्बों में 921 बड़े प्रारूप डीलरशिप और 638 स्टूडियो स्टोर के माध्यम से संचालित होता है और दुनिया भर के 60 से अधिक देशों में निर्यात करता है।

मलप्पुरम ट्यूशन सेंटर में सुपर स्प्रेडर होने का संदेह: जिला शिक्षा अधिकारी

दमदार BSA बाइक्स लॉन्च करने जा रही Mahindra, होंगी ये खासियतें

केंद्र ने दिया आदेश, कहा- पूर्वोत्तर राज्यों में बढ़ाएं कोरोना वैक्सीन लाभार्थियों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -