मलप्पुरम ट्यूशन सेंटर में सुपर स्प्रेडर होने का संदेह: जिला शिक्षा अधिकारी
मलप्पुरम ट्यूशन सेंटर में सुपर स्प्रेडर होने का संदेह: जिला शिक्षा अधिकारी
Share:

मलप्पुरम: एक निजी ट्यूशन केंद्र, यहां मारनचेरीन पोन्नानी में एक सरकारी स्कूल के 90 से अधिक छात्रों ने भाग लिया, जिन्होंने हाल ही में सकारात्मक परीक्षण किया था, उन्हें कोरोना के 'सुपर-स्प्रेडर' होने का संदेह है, अधिकारियों ने बताया। नतीजतन, ट्यूशन सेंटर को सील कर दिया गया, तिरूर के जिला शिक्षा अधिकारी रमेश कुमार ने पीटीआई को बताया। 

यहां तक कि अधिक छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों को आरटी-पीसीआर परीक्षणों के अधीन किया जा रहा है, पास के पोन्नानी में दो स्कूलों में छात्रों और शिक्षकों के बीच अभूतपूर्व संक्रमण स्पाइक के बाद, यह पाया गया है कि प्रसार एक निजी ट्यूशन सेंटर से आया है, जहां छात्र उन्होंने कहा कि कोचिंग क्लासेस के लिए जाते थे। Marancherry और Vanneri स्कूलों के अलावा, इलाके में कुछ और स्कूलों में अस्थायी रूप से प्रसार को कम करने के लिए बंद कर दिया गया है। इन स्कूलों के कम से कम 22 छात्र, जिन्होंने ट्यूशन सेंटर में कक्षाओं में भाग लिया था, उन्हें अलग कर दिया गया है और वे बुधवार को आरटी-पीसीआर परीक्षण से गुजरेंगे। 

वही उनके परीक्षण के परिणामों के आधार पर, यह तय किया जाएगा कि क्या इस क्षेत्र में और उसके आसपास के उच्च माध्यमिक छात्रों को भी कोरोना परीक्षणों के अधीन किया जाना चाहिए। अधिकारी ने कहा, "हमने एक श्रृंखला तोड़ी है। अन्यथा, स्थिति और खराब होती।" मारनचेरी स्कूल के 148 छात्रों और 37 शिक्षकों और वनरानी एचएसएस के 42 छात्रों और 42 शिक्षकों ने अब तक सकारात्मक परीक्षण किया है। रमेश कुमार ने कहा, "सकारात्मक मामलों का पता लगाने के लिए और अधिक छात्रों और शिक्षकों का परीक्षण किया जा रहा है।"

राम पूरे विश्व के हैं, अगर भगवान और अल्लाह में फर्क किया तो देश टूट जाएगा - फ़ारूक़ अब्दुल्ला

कोरोना वैक्सीन के दूसरे डोज़ की तैयारी, सरकार ने दिया 1.45 करोड़ खुराक का आर्डर

गृहमंत्री अमित शाह 11 फरवरी को जाएंगे असम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -