'रूपा अंडरवियर बनियान है टीना दत्ता', इस एक्टर ने सरेआम उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक
'रूपा अंडरवियर बनियान है टीना दत्ता', इस एक्टर ने सरेआम उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस समय जबरदस्त धमाल मचा हुआ है। कौन फेक है और कौन रियल? इस बात को लेकर बिग बॉस के प्रतियोगी आपस में भिड़ रहे हैं। शो में हर कोई खुद को सही और दूसरे को गलत साबित करने में लगा हुआ है। वहीं, शो में टीना दत्ता कई बार स्वयं को एक ब्रांड बताती हुई दिखाई दी हैं। ऐसे में बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी विशाल कोटियान ने टीना की खूब खिल्ली उड़ाई है। 

विशाल बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रहे हैं। वे अक्सर ही शो के प्रतियोगियों को लेकर अपनी राय देते हैं। अब विशाल ने टीना को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उनकी क्लास लगा दी। विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा- टीना दत्ता को ये बोलते हुए सुना गया है कि वो एक ब्रांड हैं। मैं सोच रहा हूं कि क्या ये रूपा अंडरवियर बनियान है। ये लोग रियलिटी शो में आए हैं, मगर बिहेव स्टार्स की भांति करते हैं। रियल रहो, तभी लोग तुम्हें पसंद करेंगे। शिव ठाकरे, एमसी स्टैन एवं अब्दू रोजिक ही केवल रियल प्लेयर्स हैं। 

वही विशाल का ये ट्वीट देखते ही देखते ख़बरों में आ गया और कई लोगों ने विशाल को टीना को रूपा अंडरवियर बनियाम बोलने पर ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। एक शख्स ने लिखा- उसने 25 वर्षों से अधिक काम किया तथा आप बोलते हैं कि वो ब्रांड नहीं है। जेलस ना हो। एक दूसरे शख्स ने लिखा- आप कितने रियल थे बिग बॉस 15 में वो भी देखा था हमने। इसी तरह कई लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है।

गिरफ्तार हुए रामायण के 'लव', जानिए क्या है माजरा?

VIDEO! जान्हवी के 'बेली डांस' ने लगाई आग, देखकर माधुरी दीक्षित भी रह गई दंग

गुंडों ने किया इस मशहूर एक्ट्रेस का किडनैप, मांगे 10 लाख रुपये और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -