गुंडों ने किया इस मशहूर एक्ट्रेस का किडनैप, मांगे 10 लाख रुपये और फिर...
गुंडों ने किया इस मशहूर एक्ट्रेस का किडनैप, मांगे 10 लाख रुपये और फिर...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस बार 'साउथ की सनी लियोनी' यानी अर्चना गौतम धमाल मचा रही हैं। अर्चना को शो की एंटरटेनमेंट क्वीन का टैग दिया गया है, क्योंकि पहले सप्ताह से ही वो दर्शकों को अपनी फनी बातों से बहुत मनोरंजन कर रही हैं। अब पिछले दिन के एपिसोड में अर्चना ने अपने बारे में एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर प्रशंसक दंग रह गए।

वॉशरूम एरिया में अर्चना गौतम सौंदर्या शर्मा से चर्चा कर रही होती हैं। तभी अर्चना सौंदर्या को अपने साथ हुई एक दुर्घटना के बारे में बताती हैं। अर्चना ने सौंदर्या को बताया कि एक बार उन्हें कुछ गुंडों ने किडनैप कर लिया था। अर्चना ने कहा कि कुछ लोग उनके समीप आए और स्वयं को CBI का बताकर उन्हें अपने साथ चलने को बोलने लगे। अर्चना को लगा वो सच में अधिकारी हैं तो वो उनके साथ गाड़ी में बैठकर चली गईं। अर्चना ने कहा कि उन व्यक्तियों ने उनसे 10 लाख रुपये भी मांगे। मगर फिर भी वो समझी नहीं और वो उन्हें 2 लाख रुपये देने के लिए तैयार हो गईं। 

अर्चना ने फिर आगे बताया कि थोड़ी आगे चलने के पश्चात् ट्रैफिक पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया तथा चालान काटने लगे। तब अर्चना को लगा कि यदि ये लोग स्वयं को अधिकारी बता रहे हैं तो फिर इनका चालान कैसे कट सकता है। उस वक़्त अर्चना को समझ आया कि वो अधिकारी नहीं, बल्कि गुंडे हैं और उन्हें किडनैप करके ले जा रहे हैं। अर्चना ने कहा कि तब वो शोर मचाने की जगह अपनी सूझ-बूझ से वहां से भाग गई। अर्चना ने यह भी बताया कि उस वक़्त किसी पैसे वाले इंसान ने उनकी सहायता नहीं की थी, बल्कि चॉल और बस्ती में रहने वाले लोग ही उनकी सहायता के लिए आगे आए थे। अर्चना ने कहा कि उसी दिन उन्होंने ये फैसला ले लिया था कि वो राजनीति में आकर लड़कियों की सहायता करेंगी। अर्चना की बात सुनकर सौंदर्या शर्मा बहुत इंप्रेस हो जाती हैं तथा उनकी प्रशंसा करने लगती हैं। 

बिग बॉस में लगी अदालत, देखकर भड़की गौहर खान

'गंजापन छिपाने के लिए लगाती हैं हेयर एक्सटेंशन', शर्लिन को लेकर बोली ये एक्ट्रेस

छोटी-सी चोली पहन निया शर्मा ने ढाया कहर, देखकर घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -