VIDEO! जान्हवी के 'बेली डांस' ने लगाई आग, देखकर माधुरी दीक्षित भी रह गई दंग
VIDEO! जान्हवी के 'बेली डांस' ने लगाई आग, देखकर माधुरी दीक्षित भी रह गई दंग
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी आगामी फिल्म मिली को लेकर ख़बरों में हैं। जान्हवी इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में जान्हवी फिल्म को प्रमोट करने टेलीविजन के लोकप्रिय डांस शो ‘झलक दिखला जा‘ के सेट पर पहुंचीं। जहां, उन्होंने अपने डांस मूव्स से दर्शकों को दिवाना बना डाला। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने परफेक्ट डांसिंग मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं। इस समय सोशल मीडिया पर जान्हवी का नया डांसिंग वीडियो तहलका मचा रहा है।

वही ये कोई पहली बार नहीं है जब जान्हवी का कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इसके पहले भी जान्हवी के कई वीडियोज प्रशंसकों के बीच वायरल हुए हैं। बता दें जान्हवी ने एक शो के समय बताया था कि उन्होंने कोरोना महामारी में बेली डांस सीखा है। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। जान्हवी का डांस रील लोगों को बहुत पसंद भी आया था। यही कारण है कि अब जान्हवी जहां भी जाती हैं उनको दर्शकों की इस डिमांड को पूरा करना ही पड़ता है।

वही इसी बीच जान्हवी अपनी आगामी फिल्म मिली का प्रमोशन करने झलक के सेट पर पहुंचीं। जहां शो की जज माधुरी सहित सभी लोगों ने उनके आगे बेली डांस करने की डिमांड रख दी। फिर क्या था जान्हवी को उनकी डिमांड पूरी करनी पड़ी। तत्पश्चात, जान्हवी ने अपने डांस से मंच पर ऐसी आग लगाई कि हर कोई हैरान रह गया। जान्हवी के इस वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

शाहरुख़ से भी खुद को बड़ा स्टार बताने पर ट्रोल हुए KRK

मोरबी हादसे पर प्रियंका ने जताया दुःख, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

लंबे समय के बाद विवाह के बंधन में बंधे अंशुमन झा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -