अब बहुत हॉट हो चुकी है 'सपने सुहाने लड़कपन के' शो की एक्ट्रेस

Nov 09 2018 11:05 AM
अब बहुत हॉट हो चुकी है 'सपने सुहाने लड़कपन के' शो की एक्ट्रेस

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो बहुत बोल्ड हैं ऐसे में आप सभी ने देखा होगा टीवी शो सपने सुहाने लड़कपन के एक समय में खूब पॉपुलर हुआ था और इस शो में नजर आने वाली अभिनेत्री को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. जी हाँ, यह शो ज़ी टीवी का बहुत पॉपुलर शो था और यह 31 मई,2012 को प्रसारित किया गया था उसके बाद इसके 707 एपिसोड हुए और उसके बाद 23 जनवरी,2015 को यह शो ऑफ एयर कर दिया गया था. अब आज हम बताने जा रहे हैं इस शो में नजर आने वाले मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल त्यागी की, जिन्होंने शो में गुंजन मयंक प्रभु गर्ग का किरदार निभाया था.

आप सभी को बता दें कि रूपल त्यागी ने अपने करियर की शुरुवात 2008 में सीरियल 'हमारी बेटियों का विवाह' से की थी उस शो में वह मंशा कोहली के किरदार में नज़र आयी थीं लेकिन वह शो फ्लॉप रहा था. उसके बाद रूपल बिग बॉस 9 में भी नजर आईं लेकिन वहा भी वह ज़्यादा दिनों तक नहीं चल पायी. उसके बाद वह अब टीवी शो से दूर जा चुकीं हैं और किसी शो में नजर नहीं आती हैं.

आप सभी को बता दें कि रूपल को दो बार ज़ी रिश्ते अवार्ड और दो बार टेली अवार्ड मिल चूका है और यह चारों अवार्ड्स इन्हे सपने सुहाने लड़कपन के कारण ही हासिल हुए हैं. खैर अब रूपल त्यागी अपने बिज़नेस में ही ध्यान देती है और टीवी पर वापस आने का अब उनका कोई इरादा नहीं है.

सिर्फ शर्ट पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

खूबसूरत अंदाज में नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

गुलाबी सिल्क ड्रेस में ढाया मौनी रॉय ने कहर

?