सिर्फ शर्ट पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
सिर्फ शर्ट पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

आए दिन अपनी हॉट अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली करिश्मा शर्मा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में वह हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं. दरअसल स्टार प्‍लस के सीर‍ियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में वह अपने जलवे दिखा चुकीं हैं. एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा हमेशा अपनी बोल्‍ड और बेहद हॉट तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं.

वह आए दिन अपनी तस्‍वीरों से इंस्‍टाग्राम पर छाई रहती हैं और एक के बाद एक तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं. आप जानते ही होंगे कि उनकी हर नई तस्‍वीर पिछली तस्‍वीर से सेक्‍सी ही होती है. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Shot by @aishwarya_nayak_photography Makeup by @makeupbyshefali.s Hairby by @charlottewang_hmua Styled by @himanshinijhawan004 Location @pranziristo

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है We had nothing to lose, Nothing to gain, nothing we desire anymore. Except to make our lives into A Work or Art. hotby @aishwarya_nayak_photography Makeupby @makeupbyshefali.s Hairby @charlottewang_hmua Styled by @himanshinijhawan004Location @pranziristo इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी नजर आ रहीं हैं. करिश्मा ने फिल्म 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में लव मेकिंग सीन देकर खूब सुर्खियां हांसिल कि थीं और अब उनकी यह ताजा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं .

एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

बार्बी डॉल बनकर करिश्मा ने क्लिक करवाईं तस्वीरें

वाइट टॉप में बेशर्म होकर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -