Video : कम कपड़ो में राखी सावंत ने महिलाओं को दी महिला दिवस की शुभकामनांए

राखी स्वांत का नाम सुनकर दिमाग में खलबली मच जाती है क्योंकि वह हर बार कुछ नया करती हैं. ऐसे में हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, आप सभी को याद हो पुलवामा हमले के बाद राखी ने कहा था, ''अगर जरूरत पड़ी तो वह 2000 बम लेकर पाकिस्तान में कूद जाएंगी.'' वहीं उसके इस बयान को लेकर वो ट्रोल भी हो गई थीं और बीते दिनों ही उनके साथ एक और नया विवाद जुड़ गया था. जी दरअसल राखी का आरोप था कि उनके साथ छेड़छाड़ हुई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आपको बता दें कि बीते दिनों ही वह सीडब्ल्यूई कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट ब्रेकडाउन शो में गईं थीं जहाँ रेसलिंग की प्रमोशन के दौरान लुधियाना में कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी पर चढ़कर उनके साथ अश्लील हरकतें कीं और राखी सावंत ने बताया था कि ''वह ओपन जीप में थी. चौड़ा बाजार में रोड शो के दौरान कुछ युवक जीप पर चढ़ गए और गलत हरकत करने लगे. उन्होंने विरोध किया तो युवक जीप से उतरकर फरार हो गए.'' वहीं अब राखी ने आज सभी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई दी है. इस बधाई को देते हुए वह अपने बिस्तर पर लेटी हैं और न्यूड है.

उन्होंने केवल अपने बदन पर चददर डाला है और इस तरह उन्होंने सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनांए दी है. राखी को इस बधाई के लिए यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ''बधाई तो कपड़े पहनकर देती तो अच्छा लगता.'' फिलहाल उनका यह वीडियो जमकर सुर्खियां हांसिल कर रहा है जो आप देख सकते हैं.

हिना के दुल्हन बनने पर फैंस ने खड़े किए सवाल, कहा-' कब बनोगी असली दुल्हन...'

पति संग अपनी दूसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी मनाती नजर आई 'इश्कबाज' की यह एक्ट्रेस

लखनऊ में 2 कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों पर हमले को लेकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'बस करो...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -