3 बच्चो का पिता है यह एक्टर लेकिन सरेआम एक्ट्रेस संग कर दी गन्दी हरकत
3 बच्चो का पिता है यह एक्टर लेकिन सरेआम एक्ट्रेस संग कर दी गन्दी हरकत
Share:

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' दोनों ही आप लोगों को याद होंगे. शो में आए रोनित रॉय को भी आप नहीं भूले होंगे. हाल ही में रोनित ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में रोनित ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी को लिप किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही रोमांटिक लग रही है इस तस्वीर में वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

कैप्शन में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए लिखा है Thank you my love for making me the proud Father that I am today. आपको बता दें कि तस्वीर में रोनित और उनकी पत्नी कि लवस्टोरी साफ़ नजर आ रही हैं और दोनों बहुत ही शानदार दिख रहे हैं. रोनित अब तीन बच्चो के पिता बन चुके हैं और उन्होंने इसी बात के लिए अपनी पत्नी नीलम सिंह को धन्यवाद किया है. रोनित बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक दोनों में ही फेमस है और दोनों ही पर्दों पर वह धमाकेदार परफॉर्मेंस करते हैं. रोनित जल्द ही बॉलीवुड मूवी 'लवरात्रि' में नजर आने वाले है, जिसमे आप सभी सलमान भाईजान के जीजा यानी आयुष शर्मा को देखेंगे.

इस फिल्म के बाद आप रोनित को फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी देख सकेंगे. रोनित ने बॉलीवुड, टीवी और रीजनल जगत तीनो में ही अपनी छाप छोड़ी हैं और इन दिनों वह अलग-अलग शूटिंग्स में व्यस्त हैं. रोनित कुछ समय पहले ही डिप्रेशन का शिकार भी हुए थे लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो गया.

फिर दिखा 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय का खूबसूरत अंदाज़

इस प्रकार अपने डब्बा पड़े स्मार्टफोन को बनाएं सीसीटीवी कैमरा

...तो यंहा व्यस्त है चंद्रमुखी चौटाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -