...तो यंहा व्यस्त है चंद्रमुखी चौटाला
...तो यंहा व्यस्त है चंद्रमुखी चौटाला
Share:

'चंद्रमुखी चौटाला' के नाम से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों अपनी पंजाबी फिल्म 'ननकाना' को लेकर व्यस्त हैं. पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं. बता दें कि कविता लगातार अपनी इस फिल्म के पोस्टर और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कविता पंजाब लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं, जैसा कि आप सभी जनते हैं कि कविता छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. वह टीवी दुनिया में चंद्रमुखी चौटाला नाम से काफी मशहूर हैं. टीवी सीरियल एफआईआर में कविता ने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं वह कई बार अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. हालांकि कविता को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वे ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं. कविता ने अपने बचपन के दोस्त रोनित विस्वास से शादी की हैं.

कविता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुटुंब' से की थी इसके बाद वह टीवी के कई शोज का हिस्सा बनी. कविता 'एक हसीना थी', 'मुंबई कटिंग', 'फाइलम सिटी' जैसी फिल्मों के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. कविता अपने फिल्मों को लेकर इन दिनों छोटे परदे से दूर हैं.

ये भी पढ़े

फिर ट्रोलर्स से उलझी मल्लिका दुआ

अपनी सबसे बड़ी फैन से मिली 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की नन्ही कलाकार

पिता को याद करते हुए इस तरह भावुक हो गई करिश्मा तन्ना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -