फिर दिखा 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय का खूबसूरत अंदाज़
फिर दिखा 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय का खूबसूरत अंदाज़
Share:

जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि हाल ही में मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि मौनी जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म के जरिये मौनी बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

खबरों की माने तो मौनी ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं. इस फिल्म के अलावा भी मौनी करण जोहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में मौनी अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे बड़े सितारों के साथ दिखाई देंगी. खास बात यह हैं कि इस फिल्म में मौनी नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाली हैं.

अब हाल ही में खबर आई हैं कि इन दो बड़ी फिल्मों के बाद मौनी को एक और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लग गया हैं, बताया जा रहा हैं कि वह जल्द ही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम करने वाली हैं. मतलब इन दिनों मौनी के सितारे काफी बुलंद हो गए हैं और उन्हें लगातार बड़े-बड़े प्रोजेक्ट हाथ लग रहे हैं. अब मौनी अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं और अपने लुक पर भी काफी ध्यान दें रही हैं.

एक बार फिर मौनी ने हर बार की तरह अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी लॉन्ग ड्रेस पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. मौनी को सबसे ज्यादा पहचान एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन' के जरिये मिली हैं.

ये भी पढ़े

...तो यंहा व्यस्त है चंद्रमुखी चौटाला

फिर ट्रोलर्स से उलझी मल्लिका दुआ

अपनी सबसे बड़ी फैन से मिली 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की नन्ही कलाकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -