रोहतक: नहर में मिले दो महलाओं के शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस
रोहतक: नहर में मिले दो महलाओं के शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक जिले के अंतर्गत आने वाले गांव बालंद के नजदीक से होकर गुजर रही नहर में आज रविवार को दो शव मिले। जिन्हें देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि ये मां-बेटी हैं। मगर, अभी यह जांच का विषय है कि ये कौन हैं और इनकी मौत किस तरह हुई। दोनों के शव नहर में मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को काफी जद्दोजहद के बाद पानी से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की उम्र लगभग 25 वर्ष है, जो सूट-सलवार पहने हुए है। वहीं बच्ची की उम्र लगभग डेढ़ वर्ष है। पुलिस ने बताया है कि, दोनों के शवों पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। जिससे यह पता चल सके कि उनकी मौत किस वजह से हुई। फिलहाल पुलिस दोनों मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है और आसपास के पुलिस थानों व चौकियों में भी इसकी जानकारी दे दी गई है। मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लग पाएगा।

शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी देशराज सिंह ने बताया है कि बालंद गांव के पास दो शव बरमाद हुए हैं। देखने में तो दोनों मां-बेटी लग रही हैं, मगर अभी यह स्पष्ट नहीं है। दोनों की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। इसके लिए शवों को रोहतक PGI के शवगृह में रखवाया गया है और उनकी पहचान के लिए कोशिशें की जा रहीं हैं।

कोलकाता एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से गोला-बारूद बरामद, हुआ गिरफ्तार

मुंबई से 24 करोड़ की विदेशी सिगरेट जब्त, तस्कर समेत 5 लोग हिरासत में !

दिल्ली: नाले में मिली 19 वर्षीय लड़की की लाश, 4 दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदा की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -