दिल्ली: नाले में मिली 19 वर्षीय लड़की की लाश, 4 दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदा की शिकायत
दिल्ली: नाले में मिली 19 वर्षीय लड़की की लाश, 4 दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदा की शिकायत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी जिले में अमन विहार इलाके में 19 वर्षीय एक लड़की की लाश बरामद हुई है। लड़की का शव एक नाले के अंदर पड़ा हुआ था। लड़की की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट के अनुसार, 3-4 दिनों पहले लड़की के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद अब लड़की की लाश बरामद की गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया है कि 19 वर्षीय लड़की का शव अमन विहार इलाके में स्थित एक नाले के अंदर से मिला है। लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की छानबीन की जा रही है। नाले में लड़की की लाश मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। लड़की की मौत को लेकर लोग अपनी-अपनी ओर से तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। लड़की की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है। 

बता दें कि इसी साल जनवरी माह में रोहिणी में 36 वर्षीय एक महिला की लाश उनके घर में पड़ी हुई मिली थी। यह महिला यहां किराए के मकान में रहती थीं। उस समय यह बात सामने आई थी कि यह महिला इस घर में अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रहती थीं। महिला का पार्टनर उत्तर प्रदेश के आगरा का निवासी था। महिला की लाश मिलने के बाद से उनका पार्टनर फरार हो गया था। 

केरल में बिहारी मजदूर राजेश मांझी की पीट-पीटकर हत्या, घरवाले बोले- ईमारत से गिरकर मरा

आरा में दिनदहाड़े मुखिया पति को गोली मारकर हत्या, परिजनों ने सड़क पर शव को रखकर किया चक्काजाम

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 लाख के नकली नोटों के साथ प्रशांत कुमार गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -