कहां हम-कहां तुम: कुछ इस अंदाज में रोहित और सोनाक्षी ने लूटा बारिश का मजा
कहां हम-कहां तुम: कुछ इस अंदाज में रोहित और सोनाक्षी ने लूटा बारिश का मजा
Share:

अपने दमदार अभिनय की वजह से दर्शकों के दिलो मे जगह बना चुकी लो​कप्रिय टीवी ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में 'कहां हम-कहां तुम’ सीरियल से छोटे परदे पर वापसी की है. इस शो में दीपिका के साथ ऐक्टर करण वी ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं. दीपिका शो में सोनाक्षी नाम की ऐक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं करण शो में डॉक्टर रोहित का रोल निभा रहे हैं, जिसे सोनाक्षी से प्यार हो जाता है. शो के अगले एपिसोड में रोहित और सोनाक्षी बारिश में रोमांस करते नजर आने वाले हैं. आइए जानते है आगे की स्टोरी लाइन 

राम कपूर ने बदला अपना लुक, नहीं पहचान पाएंगे आप

इस शो में रोहित को सोनाक्षी से प्यार हो रहा है. एक बार दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आते हैं, जब रोहित सोनाक्षी के शो के सेट पर उससे अपनी घड़ी लेने पहुंचता है. भारी बारिश के बीच सोनाक्षी अपने टीवी सीरियल 'कहानी पार्वती की’ के एक सीन की शूटिंग कर रही होती है. सोनाक्षी को देखकर रोहित खो जाता है. शूटिंग के दौरान सोनाक्षी पर एक लाइट गिरने लगती है, तब उसे रोहित बचाता है. 

Thomson TV Days Sale हुई शुरू, स्मार्ट टीवी पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी को बचाने के चक्कर में रोहित भी गिर जाता है. दोनों साथ में गिरते हैं, तब रोहित सोनाक्षी को अपनी बाहों में कसकर पकड़कर रखता है. रोहित का यह अंदाज सोनाक्षी को पसंद आता है और दोनों की आंखें लड़ जाती हैं. रोहित सोनाक्षी की आंखों में खो जाता है. वहीं सोनाक्षी को यह बात अच्छी लगती हैकि रोहित ने उसे समय रहते बचा लिया. यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू होती है. दोनों ऐक्टर्स की केमिस्ट्री के साथ ही उनकी ऐक्टिंग भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

Tarak Mehta ka Oolta Chashmah : डॉ हाथी की पहली बरसी पर रो पड़े जेठालाल, भावुक हुए डायरेक्टर

टीवी की 'सीता' ने शो में पहनी ब्लैक बिकिनी, फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन

Yeh Rishta Kya kehlata Hai : नए कायरव पर भड़क रहे फैंस, शौर्य की माँ ने कहा, 'बेटे को हो रहा..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -