टीवी की 'सीता' ने शो में पहनी ब्लैक बिकिनी, फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन
टीवी की 'सीता' ने शो में पहनी ब्लैक बिकिनी, फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी सीरियल 'रामायण' में सीता का किरदार न‍िभाने वाली अदाकारा देबिना बनर्जी इन द‍िनों अपने बिक‍िनी अवतार को लेकर चर्चा में हैं. असल में वे काफी हॉट हैं और उनकी तस्वीर देखकर फैंस हमेशा ही हैरान रह जाते हैं. उन्‍होंने कलर्स के टीवी शो विष के एक सीन के ल‍िए ब‍िकिनी पहनी है.  इस सीरियल में वह विषकन्‍या का रोल निभा रही हैं. बता दें, यह सीरियल दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है और इस सीन के बाद तो ये सोशल मीडिया पर भी चर्चित हो गया है. इसके बाद ही देबिना के लुक पर भी काफी चर्चा हो रही है. 

बता दें, देबिना बनर्जी ने ब्‍लैक कलर की बिकिनी और उसके ऊपर नेट का श्रग पहना था. बिकिनी में वह सेक्‍सी नजर आ रही हैं. उनका ये लुक वाकई फैंस को घायल करने वाला है. सेक्सी और हॉट लुक में देबिना वाकई कमाल की लग रही हैं. उनकी अदाएं बेहद मादक नजर आ रही हैं. देबिना ने जैसे ही ये फोटो शेयर किया तो उनके पति और टीवी एक्‍टर गुरमीत चौधरी ने मजेदार कमेंट किया. गुरमीत ने लिखा- कम होम.  

इसके अलावा टीवी शो पर बिकिनी पहनकर आने पर भी देबिना ने अपनी बात रखी है. उन्‍होंने कहा कि मैं पहले काफी नर्वस थी टीवी पर बिकिनी में कैसे आऊं. फ‍िर पटकथा की मांग के हिसाब से मैंने ये करने का फैसला किया. उन्‍होंने कहा कि मैंने किसी की परवाह नहीं की और ये सीन किया. अब देखा जा सकता है उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ चुकी है. 

 

Yeh Rishta Kya kehlata Hai : नए कायरव पर भड़क रहे फैंस, शौर्य की माँ ने कहा, 'बेटे को हो रहा..."

राम कपूर ने बदला अपना लुक, नहीं पहचान पाएंगे आप

Kahaan Hum Kahaan Tum : बढ़ रही सोनाक्षी और रोहित की रूचि, क्या होगी इनकी कहानी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -