राम कपूर ने बदला अपना लुक, नहीं पहचान पाएंगे आप
राम कपूर ने बदला अपना लुक, नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

सीरियल ‘न्याय’ से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक्टर राम कपूर टीवी के कई शो कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है. राम कपूर एकता कपूर के सीरियल 'घर एक मंदिर' में भी नजर आए थे. लेकिन 2006 में सीरियल 'कसम से' जय वालिया के रोल से घर-घर में अपनी पहचान बना ली. इसमें प्राची देसाई के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. इसके बाद 2011 में ये साक्षी तंवर के साथ बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आए थे. इन सभी शो में राम कपूर का एक जैसा ही लुक था लेकिन अब उन्होंने खुद को काफी बदल लिया है, जिसे देखने के बाद आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे. 

बता दें, हर सीरियल में भी उन्हें और उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. लेकिन लंबे वक्त बाद एक बार फिर ये एक्टर चर्चा में हैं और इस बार सीरियल नहीं, बल्कि अपने नए लुक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनका ये बदला हुआ लुक आपको काफी पसंद आएगा. राम कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनको पहचान पाना भी मुश्किल है. इनमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने मिला है. उन्होंने पहले से काफी वजन घटा लिया है जिससे तस्वीरों में ये एक्टर काफी स्लिम और फिट नजर आ रहे हैं. 

उनका सॉल्ट एंड पेपर लुक काफी इंप्रेसिव है. अपनी तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखते हुए कहा ‘कैसे हो सब, बहुत दिनों से आप सबको नहीं देखा.’ उनकी इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें देखकर साफ लगता है कि इसके लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है. इसके अलावा इन दिनों वो किसी शो में काम नहीं कर रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों पर राम कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस गौतमी कपूर ने भी कमेंट किया है. उन्होंने अपने कमेंट में पति की तारीफ करते हुए ‘हॉटी’ लिखा है. 

Kahaan Hum Kahaan Tum : बढ़ रही सोनाक्षी और रोहित की रूचि, क्या होगी इनकी कहानी!

रोते-रोते प्रिंस नरूला ने बताया कैसे डूबा भाई रुपेश..

Nach Baliye 9 : सेट से लीक हुआ सलमान खान का वीडियो, एटीट्यूड में दिखें भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -