'Big Boss' के इस एक्स कंटेस्टेंट ने एयरपोर्ट पर कर्मचारियों के साथ किया झगड़ा
'Big Boss' के इस एक्स कंटेस्टेंट ने एयरपोर्ट पर कर्मचारियों के साथ किया झगड़ा
Share:

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और स्टार प्लस के धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम के अभिनेता रोहन मेहरा हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड कांची सिंह के साथ साउथ कोरिया से हॉलीडे एन्जॉय करके लौटे हैं. इसी बीच उनके साथ एक बुरा वाकिया हुआ था जिसे लेकर वो लाइम लाइट में आ गए हैं. दरअसल रोहन मेहरा अपनी गर्लफ्रेंड कांची सिंह के साथ अपना हॉली डे मनाकर भारत लौटे थे और उन्हें दिल्ली से मुंबई के लिए फाइट पकड़नी थी पर इसी बीच दिल्ली एयरपोर्ट के कर्मचारियों के साथ उनकी बहस हो गई. 

रोहन और उनके साथियों ने दिल्ली से मुंबई के लिए पहले ही टिकट के लिए प्री बुकिंग कर ली थी. जैसे ही वो दिल्ली के एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो उन्हें वहां के प्रबंधन ने सिर्फ तीन टिकट दीं इस पर उनकी और एयरपोर्ट के कर्मचारियों के बीच बहस हो गई. इस दौरान रोशन की एक अन्य महिला साथी ने  घटना की रिकॉर्डिंग करना भी शुरू कर दी. जिस पर कर्मचारी और भड़क गए  बाद में मामला सुलझा लिया गया.

इस पूरे घटनाक्रम की जानकरी रोहन ने एक इंटरव्यू में दी. रोहन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से भी इस घटना की जानकारी दी. बता दें कि रोहन मेहरा रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. इसके अलावा वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'ससुराल सिमर का' का जैसे धारावाहिकों में नज़र आ चुके हैं. 

इस लिबास को पसंद करती हैं एकता की 'नागिन'

फिर लौट आई 'बेइंतहा' की आलिया

शिवांगी जोशी पर चढ़ा बसंती का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -