हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़, यहां देखे
हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़, यहां देखे
Share:

मैट रीव्स द्वारा निर्देशित 'द बैटमैन' जिसमें रॉबर्ट पैटिंसन मुख्य भूमिका निभा रहे है, उसका ट्रेलर वर्चुअल डीसी फैनडोम सम्मेलन में जारी किया गया है. तीन मिनट से भी कम समय के  इस ट्रेलर में गोथम शहर के पिछले सिनेमाई रूपांतरणों का नया अवतार देखने को मिल रहा है। द रिडलर द्वारा एक घृणित अपराध किया गया है और उसने बैटमैन को बाहर निकालने के लिए एक गुप्त कोड छोड़ दिया है.

एम्मी समारोह में इस हॉलीवुड एक्टर को दिया जाएगा 2020 का गवर्नर्स पुरस्कार

निर्देशक मैट रीव्स ने सम्मेलन में बताया कि द बैटमैन का यह संस्करण एक मूल कहानी नहीं है, किन्तु "अपने मूल पर स्पर्श करेगा." यह फिल्म ब्रूस वेन के करियर में दो साल के लिए बैटमैन के रूप में जगह लेती है, जहां वह अभी भी बुराई का मुकाबला करने को तैयार है. 

सामने आया 'बैटमैन' की शूटिंग का शेड्यूल, जानिए कब पूरी होगी फिल्म

भले ही यह फिल्म क्रिस्टोफर नोलन की बैटमैन फ्रैंचाइज़ी के मुकाबले एक समान है, लेकिन ट्रेलर में ब्रूस वेन की भूमिका को पंसद करने वाले फैंस की अपेक्षा बढ़ गई है. पुरानी फिल्म की तुलना में कई प्रशंसकों फिल्म में और अधिक डार्कनेस की उम्मीद कर रहे है. किन्तु ट्रेलर ने फिल्म को लेकर की जा रही भविष्यवाणी को लेकर निराश किया है. बता दे कि एक दृश्य जहां बैटमैन निर्दयता से गुंडे को पीटता है जो प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय है। वही, ट्रेलर में अन्य पात्रों को भी शामिल किया गया है, जिसमें जेफरी राइट के रूप में जासूस जेम्स गॉर्डन ने काम किया है. ज़ो क्रावित्ज के रूप में सेलिना काइल का किरदार भी प्रभावी हैं। जबकि एंडी सर्किस दिखाई नहीं दिए, अल्फ्रेड के रूप में उनकी आवाज सुनी जा सकती है. ट्रेलर हमें पेंगुइन के रूप में एक अपरिचित कॉलिन फैरेल की झलक भी देता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Robert Pattinson is #TheBatman. Watch the #DCFandome Teaser Trailer now.

A post shared by Warner Bros. Pictures (@wbpictures) on

जल्द भारत में रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट', जाने रिव्यु

जेमिन और जिन ने एमजे के प्रतिष्ठित हुक कदमों को फिर से बनाया लोकप्रिय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -