सुनसान घर में घुसे चोर और ले उड़े ढाई तोला सोना
सुनसान घर में घुसे चोर और ले उड़े ढाई तोला सोना
Share:

राजसमंद से अपराध का नया मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में जिला मुख्यालय पर कांकरोली थाने के ठीक पीछे बीते शनिवार को दिन दहाडे चोरी की वारदात हुई है. इस वारदात को अंजाम देते हुए चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. जी हाँ, बीते शनिवार दोपहर हुई इस घटना के दौरान पति-पत्रि दोनों अपनी नौकरी पर गए थे और दोनों के बच्चे स्कूल गए थे.

वहीं बीते दोपहर बाद घर लौटने पर बच्चों ने घर के ताले को टूटे हुए देखा और अपने पिता को इस विषय में सूचना दी. वहीं सुचना मिलने के बाद पति ने अपनी पत्नी को कहा और दोनों मिलकर घर पंहुचे. वहीं घर पहुंचकर दोनों को पूरी वारदात के बारे में पता चला. इस मामले में उसके बाद दोनों ने पुलिस को सुचना दी. वहीं सूचना के बाद कांकरोली थाना से एएसआई मांगीलाल सालवी मय जाप्ते मौके पर पंहुचे और उन्होंने सब कुछ देखा.

वहीं जानकारी है कि मोहन निवासी हाल सनसीटी प्रकाश हिंगड़ पुत्र भगवतीलाल हींगड़ के मकान का चोर मैन गेट तोडकर अन्दर प्रवेश किया और मकान की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में रखी अलमारी के अंदर रखे करीब ढाई तोला सोने के आभूषण, चांदी के पायजब व अन्य सामान लेकर चोर फरार हो गए. इस मामले में अब पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

अमेरिका में भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...

एक मुर्गे के लिए दो भतीजों ने ले ली चाचा की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -