कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...
कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...
Share:

भिलाई: शहर के नेवई थाना इलाके में पति को दोस्त के साथ समलैंगिक संबंध का मामला सामने आया हैं. वहीं, अब यह मामला कोर्ट पहुंच चुका है। महिला ने बीती शनिवार को कोर्ट से पति और ससुराल वालों के खिलाफ धोखाधड़ी और दहेज प्रताड़ना सहित कई सुसंगत धाराओं में केस दायर कर दिया हैं. महिला का कहना था कि उसने मामले में पुलिस से शिकायत की तो केवल उत्पीड़न का केस दायर किया हैं.

जानकारी के अनुसार, महिला की शादी 4 साल पहले हुई थी। वहीं आरोपी पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और महिला एचआर मैनेजर हैं। महिला के ससुराल वालों ने शादी के समय 25 लाख रुपए और गृहस्थी का सामान लिया था। पति शादी के पश्चात् से ही महिला से दूरी बनाए रखता था. यह बात महिला को समझ नहीं आती थी.  

एक दिन वह ऑफिस से जल्दी घर लौटी तब उसने पति को उसके एक दोस्त के साथ बेडरूम में पकड़ लिया था. तभी आरोपी पति ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर रजिस्टर में साइन करवाते हुए. यह बात कही की यदि वह किसी को भी इस बारे में बताती हैं तो वह उसे जान से मार देगा. इसी के साथ यह बात किसी से न कहने को भी कहा था। यह मामला बीते शुक्रवार का हैं. जब पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

पुरुष मित्र संग मिलकर महिला ने किया ऐसा खौफनाक काम

नर्स ने की खुदकुशी की कोशिश, चिकित्सालय के अधीक्षक को बताया जिम्मेदार

12 साल की बच्ची ने चोरों के छुड़ाएं छक्के, देर रात घर में घुसे थे बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -