रोडीज सीजन-18 को मिले एक साथ 2 विजेता
रोडीज सीजन-18 को मिले एक साथ 2 विजेता
Share:

10 जुलाई को  MTV के पॉपुलर रियालिटी शो रोडीज के 18वें सीजनका विनर मिल चुका है। आशीष भाटिया और नंदिनी ने Roadies- Journey in South Africa की ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाबी हासिल कर ली है। ये पहला मौका है जब रोडीज को एक नहीं बल्कि 2 विनर मिल गए है। फिनाले में केविन अलमासिफ- मूस जट्टाना, युक्ति अरोड़ा- जसवंत बोपन्ना, गौरव अलघ- सिमी तलसानिया और आशीष भाटिया और नंदिन के मध्य खिताबी मुकाबला चल रहा था। सभी फाइलिस्ट को 4 स्टेज पार करना था।

इस बीच कई सरप्राइज करने वाले ट्विस्ट और टर्न भी आए थे। आखिर में सस्पेंस समाप्त करते हुए आशीष और नंदिनी ने सीजीन के 'अल्टीमेट चैंपियन' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। रोडीज के ग्रैंड फिनाले सहित पूरे सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर के मध्य हुई थी। रोडीज के इस सीजन को सोनू सूद ने होस्ट कर रहे है।  इस सीजन को बिल्कुल नए फॉर्मेट में शूट किया गया था। इससे जोड़ीदार का कॉन्सेप्ट लाया जा रहा है। जिसमे नए कॉन्टेस्ट को रोडीज के पूर्व कंटेस्टेंट्स के साथ टीम बनाना था।

 

ये सीजन बहुत अधिक कामयाब रहे है और इसे एक नई फैन फॉलोविंग मिल गई है।  रोडीज के ग्रैंड फिनाले सहित पूरे सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में हुई। जिसके पहले  शो में कई चैलेंज, एलिमिनेशन, ट्विस्ट और टर्न देखने के लिए मिल रहे है। 

पति संग दीपिका कक्कड़ ने मनाई ईद, तस्वीरें हो रहीं वायरल

'द कपिल शर्मा शो' को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने दे डाला बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

शहनाज गिल से लेकर पवित्रा पुनिया तक इन मशहूर एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चूका है पारस छाबड़ा का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -