शहनाज गिल से लेकर पवित्रा पुनिया तक इन मशहूर एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चूका है पारस छाबड़ा का नाम
शहनाज गिल से लेकर पवित्रा पुनिया तक इन मशहूर एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चूका है पारस छाबड़ा का नाम
Share:

रियलिटी शो से अपने करियर का आरम्भ करने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ शो स्प्लिट्सविला से किया था। तत्पश्चात, कई टेलीविज़न शो में काम करने वाले पारस ने बिग बॉस 13 में अपनी अलग पहचान बना ली थी। आज पारस अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वही पारस छाबड़ा जिस भी शो का हिस्सा बने हैं उसमें उनका किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ नाम जुड़ा है। बिग बॉस 13 में भी पारस का नाम शहनाज गिल एवं माहिरा शर्मा से जोड़ा गया था। आज पारस के जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनका किन अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है।

सारा खान:-
पारस छाबड़ा टीवी की मशहूर अभिनेत्री सारा खान को डेट कर चुके हैं। हालांकि ये रिलेशनशिप एक बुरे मोड़ पर आकर टूट गया था। रिपोर्ट्स की माने तो पारस एवं सारा का रिश्ता अभिनेता के कारण टूटा था। पारस के बुरे व्यवहार के कारण सारा उनसे परेशान हो गए थे। पारस ने सारा को आहिस्ता-आहिस्ता कम समय देना शुरू कर दिया था जिसके कारण वह उनपर शक करने लगी थीं।

पवित्रा पुनिया:-
पारस छाबड़ा बिग बॉस 14 की प्रतियोगी पवित्रा पुनिया को भी डेट कर चुके हैं। एक वक़्त था जब दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन ये रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था। पारस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह पवित्रा के साथ रिश्ते में थे तब अभिनेत्री शादीशुदा थीं और उन्होंने इस बारे में पारस से छुपाया था। जब पारस को इस बारे में पता चला था तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया था।

आकांक्षा पुरी:-
बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने से पहले पारस छाबड़ा आकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते में थे। दोनों ने एक-दूसरे के नाम के टैटू तक बनवा रखे थे। शो में आने के बाद पारस ने आकांक्षा से ब्रेकअप कर लिया था। उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए थे।

शहनाज गिल:-
बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने बोला था कि वह पारस छाबड़ा को पसंद करती हैं। जिसके बाद से पारस का शहनाज से नाम जुड़ा था। लेकिन बाद में पारस ने शहनाज से किनारा कर लिया था तथा वह माहिरा के साथ मिलकर रियलिटी शो में गेम खेलते दिखाई देते थे।

माहिरा शर्मा:-
शो में एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताने वाले पारस छाबड़ा एवं माहिरा शर्मा अक्सर साथ में दिखाई देते हैं। दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुके हैं। अक्सर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई ख़बरें सामने आती रहती है।

VIDEO! इंटरनेट पर छाया उर्फी का ईद स्पेशल लुक, देखकर छूटे फैंस के पसीने

इस एक्टर ने छोड़ा 'सिर्फ तुम' सीरियल, ऐसे खत्म होगा सफर

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देखकर दीवाने हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -