'द कपिल शर्मा शो' को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने दे डाला बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
'द कपिल शर्मा शो' को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने दे डाला बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

हिंदी सिनेमा जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह, जिन्हें अब 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में शेखर सुमन के साथ जज के तौर पर देखा जा रहा है। हाल ही में उन्होंने ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपने सफर के बारे में चर्चा की है कि क्यों उन्होंने 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' को जज करने का मौका क्यों स्वीकार किया। साथ ही, अर्चना पूरन सिंह ने शेखर सुमन के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

अर्चना पूरन ने शेखर सुमन के साथ काम करने के बारे में चर्चा की, "वह एक पुराने सहयोगी हैं। उन लोगों के साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है, जिन्हें आप जानते हैं। मुझे लगता है कि शायद वह मुझे एक न्यायाधीश के तौर पर संतुलित करते हैं। मेरे हाव-भाव एवं हंसी में जब वह ज्यादा नियंत्रित होता है। साथ ही वह उतना या दिल से नहीं हंसता जितनी मैं, यह एक अच्छा संतुलन है।"

'द कपिल शर्मा शो' की बजाय इंडियाज लाफ्टर चैंपियन ने ले ली है, जिसकी अपनी विरासत एवं दर्शकों के दिलों में जगह है। क्या 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' की अपील वैसी हो सकती है? इस प्रश्न पर अर्चना पूरन सिंह बोलती हैं, "कोई भी शो द कपिल शर्मा शो की जगह नहीं ले सकता। यह अपूरणीय है। साथ ही, यह शो हमेशा इस स्लॉट पर तब तक रहने के लिए था, जब तक कि टीकेएसएस ब्रेक पर है।" आगे उन्होंने कहा, "यह स्टैंड-अप की अपनी अनूठी शैली एवं अपने कंटेस्टेंट के एक बहुत ही ठोस कॉमिक बेस की वजह से फैंस के दिलों में पहले ही अपनी जगह बना चुका है, यह 'द कपिल शर्मा शो' से बहुत अलग है, जिसकी बेहतरीन फैन फॉलोइंग है।"

गर्लफ्रेंड के लिए एक्टर बनने मुंबई आया था ये मशहूर स्टार, जानिए दिलचस्प किस्सा

'बिग बॉस' को लेकर कविता कौशिक ने दिया हैरतंअगेज बयान, सुनकर भड़के लोग

ये कंटेस्टेंट होगा 'खतरों के ख‍िलाड़ी 12' का विनर! निक्की तंबोली ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -