पति संग दीपिका कक्कड़ ने मनाई ईद, तस्वीरें हो रहीं वायरल
पति संग दीपिका कक्कड़ ने मनाई ईद, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

टीवी के जाने-माने कपल्स में एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को हमेशा चर्चाओं में देखा जाता है। यह इंडस्ट्री का वह कपल है जो बहुत मशहूर हैं और दोनों अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। जी दरअसल दीपिका और शोएब दोनों ही सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से फैन्स को जरूर रूबरू कराते हैं।

ऐसे में बीते रविवार को टीवी के इस पॉपुलर कपल ने परिवार के साथ बकरीद (ईद उल अजहा) का जश्न मनाया और अब उस दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल कई तस्वीरों की झलक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दिखाई है। आप देख सकते हैं शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने भी परिवार संग क्लिक कराई गई तस्वीरों की झलक फैन्स के साथ शेयर की है और सभी तस्वीरें दिल को छू लेने वाली है। जी दरअसल दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर शोएब इब्राहिम संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

जी हाँ और इसके अलावा ससुराल सिमर का एक्ट्रेस ने अपनी सिंगल तस्वीरें भी शेयर की हैं। ईद उल अजहा पर दीपिका कक्कड़ ने नीले रंग के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में बताया है कि यह सूट उन्हें उनकी नन्द ने दिया है। वैसे दीपिका लंबे समय से पर्दे से गायब हैं और लोग अनुमान लगाने में जुटे हुए हैं कि वह मां बनने वाली हैं। हालाँकि इस बात को एक्ट्रेस ने अफवाह बता दिया है।

Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!

कपूर फैमिली संग नीतू ने मनाया जन्मदिन, रणबीर-आलिया ने भेजा क्यूट गिफ्ट

इस मशहूर एक्टर के बेटे ने भेजा था आलिया को मैसेज, एक्ट्रेस ने पढ़कर सुनाया तो शॉक्ड हो गए करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -