ताजमहल देखने जा रहा था परिवार, हुआ सड़क हादसे का शिकार, सभी 8 सदस्यों की मौत
ताजमहल देखने जा रहा था परिवार, हुआ सड़क हादसे का शिकार, सभी 8 सदस्यों की मौत
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में ताजमहल देखने जा रहे एक ही परिवार के सभी आठ लोगों की ड्राइवर समेत मौत हो गई, वहीं दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए दूसरे सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की जान चले गई है। छाता क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन ने हादसे की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया है कि, ‘थाना कोसीकलां की बैंक कालोनी के रहने वाले 34 वर्षीय संतोष सैनी अपने सहयोगी शेरगढ़ के रहने वाले 26 वर्षीय प्रीतम के साथ बाइक से होडल जा रहा था। जैसे ही वह घर से बाइक लेकर राजमार्ग पर आया तभी आगरा की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी।’’ उन्होंने बताया है कि, ‘‘दोनों उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से जख्मी हो गए।’ 

उन्होंने बताया है कि, ‘प्रीतम ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि संतोष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। अधिकारी ने बताया है कि हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला। मृतक संतोष के पिता भगवत सैनी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।’ आपको बता दें कि इससे पहले आज सुबह ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात सदस्यों तथा कार चालक की मौत हो गई।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : अजमेर में जुटेंगे हजारों लोग, इस ख़ास अंदाज में करेंगे योग

एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

RBI ने बैकों को दिया झटका, इस लापरवाही पर लगेगा भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -