एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म
एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म
Share:

हॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई मशहूर कॉमेडी और एक्शन फिल्म एमआईबी: इंटरनेशनल सिनेमाघरों में जमी हुई है और इस फिल्म में मशूहर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ और अभिनेत्री टेस्सा थॉम्पसन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. साथ ही बता दें कि फिल्म का निर्देशन एफ गैरी ग्रे द्वारा किया गया है और फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया भी सभी को मिल रही है. जबकि अब इस बीच फिल्म के निर्देशन एफ गैरी ग्रे के लिए बुरी खबर भी सामने आई है. 

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो एमआईबी: इंटरनेशनल ऑनलाइन लीक हो चुकी है और रिलीज के एक दिन बाद फिल्म के लीक होने से इसकी कमाई पर भी बुरा असर देखने को मिलने वाला है. गौरतलब है कि एमआईबी: इंटरनेशनल के हिंदी वर्जन में सान्या मल्होत्रा द्वारा हीरोइन टेसा थॉम्प्सन यानी एजेंट एम के लिए आवाज दी गईं है और वहीं क्रिस हेम्सवर्थ की आवाज 'गली ब्वॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने प्रदान की है. जबकि एमआईबी: इंटरनेशनल में शानदार एक्शन और बेहतरीन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल आपको देखने को मिलेगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मैन इन ब्लैक की आखिरी फिल्म साल 2012 में आई थी और दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद भी किया था. जबकि एमआईबी: इंटरनेशनल में क्रिस हेम्सवर्थ और अभिनेत्री टेस्सा थॉम्पसन के अलावा रेबेका फर्ग्युसन, कुमैल ननजियानी और राफे स्पैल जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में दिख रहे हैं. 

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

कभी गुलाबी बिकिनी तो कभी हरी, इस मॉडल का फिगर देख फैंस की धड़कनें बढ़ी

वाइट बिकिनी में नजर आई क्रिस्टीना, देखें कातिल फिगर

सबको पछाड़ ये नेटफ्लिक्स सीरीज बन गई दर्शकों की सबसे पसंदीदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -