रंगारेड्डी जिले में हुई सड़क दुर्घटना, पति-पत्नी की मौत
रंगारेड्डी जिले में हुई सड़क दुर्घटना, पति-पत्नी की मौत
Share:

हैदराबाद : हाल ही में एक बड़ा हादसा हुआ है. जी दरअसल यह हादसा रंगारेड्डी जिले में हुआ है. यहाँ एक सड़क दुर्घटना हो गई और इस दुर्घटना में पति-पत्नी दोनों की मौके पर मृत पाए गए हैं. जी दरअसल राजेंद्रनगर पुलिस स्टेशन के पास बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी के सामने यह घटना घटी. यहाँ एक निजी (एमएसएन लैबोरेट्रीज) बस की टक्कर लगने से पति-पत्नी की मौत हो चुकी है. इस मामले में दोनों मृतकों की पहचान फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण कार्य करने वाले मजदूरों के रूप में हुई है. बताया जा रहा है मृतकों की पहचान शादनगर कस्बे के शांतम्मा और शेखरय्या के रूप में हो गई है.

पुलिस ने इस घटना के बाद मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है. जी दरअसल पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि आरामघर से शमशाबाद तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर कृषि विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार के पास एक पुल का निर्माण किया जा रहा है. वहीं राचाल गांव के रहने वाले शेखरय्या (50) और शांतम्मा (45) पिछले छह महीने से पुल पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है उनकी बेटी शिरीषा भी उनके साथ यह काम कर रही हैं. वह शमशाबाद में रहकर वहीं से काम पर आते हैं.

इस दौरान शमशाबाद से आरामघर की तरफ जा रही एक निजी बस कृषि विश्वविद्यालय के रास्ते में स्कूटी से टकरा गई. उसके बाद ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और शेखरय्या और शांताम्मा को टक्कर लग गई. इस दौरान दोनों को गंभीर चोट लगी और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस घटना के होने के बाद से बेटी शिरीषा खामोश है. वह इस घटना की गवाह भी है.

पैसों की चक्कर में पोते ने ली दादी की जान

Nokia का ये शानदार फ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, जानियें कीमत

पत्रकार हत्याकांड में सीएम योगी ने परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -