पैसों की चक्कर में पोते ने ली दादी की जान

पैसों की चक्कर में पोते ने ली दादी की जान
Share:

जयपुर: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा जुर्म का किस्सा लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है, हर दिन किसी न किसी कि मौत की ख़बरों से लोगों के मन में दहशत बढ़ती ही जा रही है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए जिसको सुनने के बाद आपका दिल और दिमाग दोनों में ही दहशत पैदा हो रही है. 

राजस्थान के कोटा से रिश्तों को शर्मसार करने का एक केस सामने आया है. एक पोते ने अपनी दादी को डंडे-लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बूंदी सदर पुलिस थान के सर्कल इंस्पेक्टर शौकत अली ने कहा है कि अमरथूना निवासी झुमरीबाई को उनको पोते ने रविवार देर रात तक डंडो से मारा जंहा इतनी मार के उपरांत  झुमरीबाई बुरी तरह से जख्मी हो गई थी, जिसके उपरांत सोमवार की सुबह को उनके परिजन उन्हें जिला सरकारी हॉस्पिटल ले गए. 

हॉस्पिटल में झुमरीबाई का उपचार चला लेकिन उपचार के बीच ही उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के उपरांत झुमरीबाई का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया.  पुलिस ने कहा कि जब इस केस की तफ्तीश की जानकारी मिली तो पता चला कि दीपक (झुमरीबाई का पोता) ने अपने बड़े चाचा के माध्यम से दादी से 20,000 रुपये उधार ले रखे थे. जिसके उपरांत दादी ने जब अपने पैसे वापस मांगे तो दीपक ने उनके साथ ये हाल किया और पीट-पीट कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने कहा कि दीपक अभी तक फरार है और उस पर हत्या की धारा दर्ज करवा दी.

पत्रकार हत्याकांड में सीएम योगी ने परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान

दिल्ली में रईसजादों का उत्पात, पहले ठोंकी कार, फिर पुलिसवालों से की तकरार

पटियाला में कोरोना से हुई पत्रकार की मौत

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -