पत्रकार हत्याकांड में सीएम योगी ने परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान
पत्रकार हत्याकांड में सीएम योगी ने परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान
Share:

लखनऊ: देश के राज्य यूपी के बलिया शहर में एक समाचार चैनल के रिपोर्टर रतन सिंह के मर्डर का सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. उन्होंने परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना जाहिर की है. साथ-साथ मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद राशि तुरंत दिए जाने, तथा अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

रिपोर्टर रतन सिंह के मर्डर के पश्चात् मंगलवार दोपहर को उत्तर प्रदेश के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया जिला हॉस्पिटल का दौरा किया. उन्होंने कहा कि बेरहमी से हुई रिपोर्टर की हत्या के केस को हम गंभीरता से ले रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी से अनुरोध करेंगे कि वह मुआवजा बढ़ाएं, तथा अपनी पत्नी को नौकरी दें. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एक समाचार चैनल के रिपोर्टर रतन सिंह पुत्र विनोद सिंह को सोमवार की रात लगभग पौने नौ बजे अपराधियों ने गोली मार दी. इससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई थी.

वही तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सदर चंद्रकेश सिंह, फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली पांडेय मौके पर पहुंच गए. दूसरी तरफ अपर पुलिस महानिदेशक बृज भूषण ने बताया कि रतन सिंह की पट्टीदारी के विवाद में मर्डर हुआ है. आठ महीने से उनका विवाद चल रहा था. इस मर्डर का पत्रकारिता से कोई ताल्लुक नहीं है. केस में छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि पुलिस ने छह अपराधियों को हिरासत में ले लिया है. इनमें सुशील सिंह, सुनील सिंह, अरविंद सिंह, वीर बहादुर सिंह, दिनेश सिंह और विनय सिंह सम्मिलित हैं. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है. 

दक्षिण कोरिया के सियोल में सरकार का बड़ा एलान, ऑफलाइन कक्षाओं पर लगाया जाए प्रतिबन्ध

जिन्दा है 'तानाशाह' या हो गई मौत ? आखिर 'किम जोंग' पर सच क्यों छिपा रहा नार्थ कोरिया

कैलिफ़ोर्निया के जंगलों में आग लगने से 7 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -