Nokia का ये शानदार फ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, जानियें कीमत
Nokia का ये शानदार फ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, जानियें कीमत
Share:

आज भारत में ऑर्गनाइस किये कार्यक्रम में HMD Global ने एक या दो नहीं बल्कि एक साथ चार नए डिवाइसेज पेश किए हैं. कंपनी ने फीचर फोन सेगमेंट में Nokia 125 तथा Nokia 150 को लॉन्च किया है. वहीं मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Nokia 5.3 भी देश में ऑफिशियल तौर पर पेश कर दिया गया है. इसके अतिरिक्त कंपनी ने बजट रेंज सेगमेंट के तहत Nokia C3 को भी इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को भारत से पूर्व चीन में पेश किया जा चुका है. आइए जानते हैं भारत में Nokia C3 के दाम से लेकर उपलब्धता तक साड़ी जानकारियां-

Nokia C3 को देश में दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इसके 2GB + 16GB स्टोरेज मॉडल को 7,499 रुपये के दाम में लॉन्च किया गया है. जबकि 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल को 8,999 रुपये में क्रय किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में 17 सितम्बर से सेल के लिए उपलब्ध होगा, तथा इसके लिए 10 सितम्बर से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्री-बुकिंग आरम्भ होगी. यूजर्स इसे सियान तथा सैंड दो कलर ऑप्शन में क्रय सकेंगे. इसके साथ एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी उपलब्ध होगी. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है.

भारत में Apple ने शुरू किया नए iPhone SE का प्रोडक्शन

आकर्षक ऑफर्स के साथ आज होगी शुरू Realme Narzo 10 की सेल

Ambrane ने लॉन्च की आकर्षक स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -