राजस्थान के बारां में कार और ट्रक की भिड़ंत, पांच की मौत
राजस्थान के बारां में कार और ट्रक की भिड़ंत, पांच की मौत
Share:

बारां : शहर में केलवाड़ा के पास ऊनि गांव में शाम करीब साढे 4 बजे एक गाड़ी और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक घायल बताया जा रहा है। हादसे में में दो बच्चियां एक महिला और एक पुरुष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, एक अन्य की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

देश में पड़ रही भीषण गर्मी को देखते हुए मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

ट्रक में जा घुसी कार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से शवों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। फिलहाल सभी के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। जानकारी मुताबिक, एनएच 27 पर ऊनि गांव के पास अचानकर चलती कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। जिसके बाद करीब 40 फीट तक ट्रक गाड़ी को घसीटते हुए ले गया। जिससे एक ही परिवार के दो मासूम बच्चियों व उनकी मां सहित पांच लोगों की मौत हो गई। 

सोलन के जंगलों में भीषण आग, लाखों की वन संपदा राख

इस तरह हुआ हादसा 

बताया जा रहा है हादसे में एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका केलवाड़ा चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है।  हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर लंबा जाम लग गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने खुलवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि ये परिवार यूपी के जौनपुर जिले में स्थित वीरबारी गांव से अहमदाबाद जा रहा था। मृतकों में चालक सतीश (45), उसकी पत्नी इंद्रावती यादव (40) छोटा भाई सिंटू (41) व दो बेटियां आंचल 9 वर्ष व आरुषि 7 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक 12 वर्षीय बालक कृष्णा यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों का पोस्टमार्टम रविवार को सुबह किया जाएगा। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को कब्जे में लिया। वहीं अहमदाबाद में परिजनों को घटना की सूचना दी।

भेड़-बकरियों को कुचल हुआ निकल गया पिकअप, बाल-बाल बचे राहगीर

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक जा घुसी एंबुलेंस, शव लेकर जा रहे युवक की मौत

उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग ने लिया विकराल रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -