सकरी-लवन बाईपास पर कार और बाइक की भिड़ंत, 6 की मौत

Apr 26 2019 10:21 AM
सकरी-लवन बाईपास पर कार और बाइक की भिड़ंत, 6 की मौत

बलौदाबाजार : जिले के सकरी-लवन बाईपास पर गुरुवार रात करीब 9 बजे हाइवा और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। इनमें 5 बच्चे हैं, जिनकी उम्र 5 से 10 साल के बीच है। हाइवा चालक फरार है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि अरुण बच्चों को बाइक पर बैठाकर सकरी गांव की ओर ले जा रहा था। 

सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी यात्रियों से भरी बस, एक की मौत कई घायल

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सकरी से खाली हाइवा लवन की तरफ जा रही थी। इस बीच बाइक सीधे उससे जा टकराई। हादसे में एक बच्चे का सिर धड़ से अलग हो गया। बाकी बच्चों के सिर में चोट आई। स्थानीय उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों के पास मिली आईडी और मोबाइल से पुलिस ने उनके परिजन से संपर्क किया। पुिलस के अनुसार मृतक एक ही परिवार के हैं।

तुंगा नदी के तट पर मृत मिली हजारों मछलियां, अब पानी-पिने से भी डर रहे है ग्रामीण

यह सभी हुए घायल 

जानकारी के मुताबिक बाइक चालक अरुण ध्रुव (26) निवासी नयापारा, बिलासपुर, नंद कुमार ध्रुव, पिता : रामेश्वर ध्रुव, मुंहमेला, आरंग निवासी के दो बच्चे राकेश (5) और लीनेश, गौतम ध्रुव, पिता: रामचंद्र ध्रुव, सिलवाखपरी, निपनिया निवासी के दो बच्चे शिवम (4) और नीलेश (6), गेतराम ध्रुव, पिता: फिरंता ध्रुव, नयापारा, बिलासपुर का एक बच्चा उमाशंकर (7).

यह AC चलेगा बैटरी से, जानिए कीमत

Jio ने एयरटेल को पछाड़ा, यूजर की संख्या है कारण

देश में 120 करोड़ अकाउंट 2018 में आये हैकर्स के निशाने पर, जानिए रिपोर्ट