यह AC चलेगा बैटरी से, जानिए कीमत
यह AC चलेगा बैटरी से, जानिए कीमत
Share:

हर कोई गर्मी से इन दिनों परेशान है व हर कोई अपने घर में इससे बचने के लिए कूलर या एसी का प्रयोग कर रहा है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो एसी अफोर्ड नहीं कर सकते हैं. ऐसे में कूलर को ही सबसे सस्ता व अच्छा ऑप्शन मानते हैं व घर में ज्यादातर लोग कूलर का प्रयोग करते हैं. चलिए आज हम आपको एक ऐसे एसी के बारे में बताते हैं, जिसकी मूल्य मात्र 300 रुपये है व इसे ग्राहक औनलाइन व ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. बिजली व बैटरी दोनों से आप इस एसी को चला सकते हैं. इस ऑफर के बारे मे विस्तार से जानकारी इस प्रकार है.

Vivo V15 की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना मिल रहा डिस्काउंट

आपके घर मे अगर बिजली चली गई है और आप इसे बैटरी का उपयोग कर चलाना चाहते है तो इसमें तीन छोटी बैटरी का प्रयोग कर सकते हैं. बिजली से चलाने के लिए इसमें एक यूएसबी केबल दिया गया है. इतना ही नहीं ज्यादा ठंड़ी हवा लेने के लिए इसमें एक ट्रे दिया गया है जिसमें बर्फ डाल सकते हैं. इससे आपको ठंडी हवा मिलेगी .इसकी अच्छाई है कि इसे एयर फ्रेशनर के तौर पर भी प्रयोग कर सकते हैं. इतना ही नहीं घर के अंदर-बाहर कहीं भी यूज कर सकते हैं . अगर फ्लिपकार्ट से इस एसी को खरदीते हैं तो कंपनी से मान्यता प्राप्त बैंक के ग्राहको अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ मिलेगा.

Sony लॉन्च करने वाला है लग्जरी टीवी, ये है डेट

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दिनों एसी पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑनलाइट साइट फ्लिपकार्ट पर  दिया जा रहा है. Hitachi का 1.5 Ton 3 Star Window AC सिर्फ 27,900 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी असल मूल्य 30,900 रुपये है. इसके अतिरिक्त MarQ का 1 Ton 3 Star Split AC 20,999 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असल मूल्य 36,999 रुपये है .यानी 16,000 रुपये का डिस्काउंट इस एसी पर आपको मिलेगा. तो इंतजार किस बात का है अपने घर पर AC लाये और गर्मी से राहत पाए.

भारत में Youtube को बहुत से यूजर ने किया सब्सक्राइब, एशिया में पहुंचा शीर्ष पर

Apple Online Channel हुआ लॉन्च, इतने यूजर ने किया सब्सक्राइब

Snapchat के यूजर्स में हुई बढ़ोत्तरी, पढ़े जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -