लापता थे एक ही परिवार के पांच सदस्य, 2 महीने बाद खेत के गड्ढे में मिले पांचो के कंकाल
लापता थे एक ही परिवार के पांच सदस्य, 2 महीने बाद खेत के गड्ढे में मिले पांचो के कंकाल
Share:

देवास: देश से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमे मध्यप्रदेश के देवास जिले के नेमावर में पुलिस ने दो महीने से गुमशुदा एक ही परिवार के पांच सदस्यों के कांकाल मंगलवार को एक खेत में 10 फुट गहरे गड्ढे से जब्त किए हैं। इन सभी व्यक्तियों का क़त्ल करके खेत में 10 फुट का गड्ढा खोद कर दबा दिया गया था। इस केस में दो भाइयों को हिरासत में लिया गया है। 

वही देवास जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने मंगलवार को कहा कि 13 मई को नेमावर बस स्टैंड के पीछे रहने वाले मोहन लाल कास्ते की पत्नी ममता बाई कास्ते (45), बेटी रूपाली (21), दिव्या (14) तथा रवि ओसवाल की बेटी पूजा (15) एवं बेटा पवन (14) गुमशुदा हो गए थे। उन्होंने बताया कि पुलिस इस केस में गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज कर परिवार की खोज सरगर्मी से कर रही थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने कहा कि मुखबिर से पुलिस को तहरीर प्राप्त हुई की नेमावर निवासी हुकुम सिंह चौहान के आत्माराम बाबा मेला मार्ग पर स्थित खेत में काम कर रहे व्यक्ति को इस सिलसिले में कुछ खबर है। पुलिस उसे थाने लाई तथा उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने खेत मालिक के पोते सुरेन्द्र सिंह चौहान तथा उसके छोटे भाई भुरू के बारे में खबर दी। पुलिस दोनों भाइयों को थाने लाई तथा सख्ती से पूछताछ की तो वे टूट गए। उन्होंने कहा कि इन दोनों भाईयों ने पूछताछ में कहा कि पांचों को मारकर उनका शव खुद के खेत में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया गया है। शर्मा ने कहा कि दोनों अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने अवसर पर पहुंचकर जेसीबी एवं नगर परिषद के सफाई कर्मियों की सहायता से गड्ढे की मिट्टी निकाल कर पांचों के कंकाल बाहर निकाले। 

बैंक में दर्दनाक हालत में मिली 2 दिन से लापता महिला, चॉकलेट और ORS लेकर घुसी थी वहां

आदमी ने अपनी पत्नी समेत बेटों पर दागी गोली

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने बिहार में मचाया हड़कंप, धर्मेंद्र प्रधान पर दर्ज हुआ मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -